नंबर चार पर खेलने को लेकर विराट कोहली हो रहे हैं ट्रोल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने नंबर चार पर उतरने का फैसला कर की गलती, अब ऐसे हो रहे हैं ट्रोल 

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने नंबर चार पर उतरने का फैसला कर की गलती, अब ऐसे हो रहे हैं ट्रोल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज आज से हो गया है। दोनों ही टीमों के बीच पहला वनडे मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में दोनों ही टीमें जीत के इरादें से उतरी है ऐसे में माना जा रहा है कि मैच बहुत ही रोचक होने वाला है और एक कांटेदार मुकाबला देखने को मिल सकता है।

विराट कोहली नंबर तीन नहीं बल्कि उतरेंगे नंबर चार पर

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे इस वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच से टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। टॉस के बाद जैसे ही भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन सामने आयी तो पता चला कि विराट कोहली नंबर चार पर खेलने वाले हैं।

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने नंबर चार पर उतरने का फैसला कर की गलती, अब ऐसे हो रहे हैं ट्रोल 1

भारत के लिए खेलते हुए नंबर तीन पर विराट कोहली अपने नाम कई कीर्तिमान स्थापित कर चुके हैं। विराट कोहली आज जो वनडे बल्लेबाज हैं वो उनके नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हुए बने हैं जिसका मौजूदा दौर में कोई सानी नहीं है।

केएल राहुल को विराट कोहली ने दिया नंबर तीन का अपना स्थान

भारतीय टीम में सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा- शिखर धवन दोनों को ही मौका मिला है। तो वहीं केएल राहुल भी टीम में जगह बनाने में कामयाब रहे ऐसे में विराट कोहली ने केएल राहुल को नंबर तीन और खुद को नंबर चार पर उतारने का फैसला किया है।

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने नंबर चार पर उतरने का फैसला कर की गलती, अब ऐसे हो रहे हैं ट्रोल 2

केएल राहुल शानदार फॉर्म में हैं और उनको बाहर करना बहुत ही मुश्किल होना वाला था ऐसे में उनको जगह मिली है। ऐसे में राहुल की बल्लेबाजी शैली के हिसाब से देखे तो वो सलामी बल्लेबाज के रूप में या नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने में सहज महसूस करते हैं।

फैंस को रास नहीं आ रहा कोहली का ये फैसला, हो रहे हैं ट्रोल

ऐसे में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने तो इस सीरीज के शुरू होने से 1 दिन पहले ही कह दिया था कि वो राहुल को भी टीम में जगह देंगे और खुद को नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए भेजेंगे।

विराट कोहली

भले ही विराट कोहली ने तो नंबर चार पर उतरने का फैसला किया है लेकिन ये उनका फैसला फैंस को नागवार गुजर रहा है। भारतीय क्रिकेट फैंस ट्विटर पर विराट कोहली के नंबर चार पर उतरने के फैसले के खिलाफ जमकर बोल रहे हैं और उन्हें अलग-अलग सलाह दे रहे हैं। कोई तो रोहित को नंबर चार पर उतारने की सलाह देता दिखा तो कई फैंस कोहली के फैसले की ही आलोचना कर रहे हैं।

देखिए कैसे कोहली हो रहे हैं ट्रोल

Related posts