वीडियो: दोस्त की पार्टी में अनुष्का बगैर जमकर थिरकते दिखे विराट कोहली,सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा यह वीडियो | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो: दोस्त की पार्टी में अनुष्का बगैर जमकर थिरकते दिखे विराट कोहली,सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा यह वीडियो 

वीडियो: दोस्त की पार्टी में अनुष्का बगैर जमकर थिरकते दिखे विराट कोहली,सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा यह वीडियो

साउथ अफ्रीका के खिलाफ शानदार तरीके से वनडे और टी20 सीरीज में जीत दिलाने में अहम योगदान निभाने वाले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली मौजूदा समय में टीम इण्डिया से दूर चर रहे हैॆं। श्रीलंका में खेली जाने वाली त्रिकोणीय सीरीज से इतर कोहली अपने खाली समय का जमकर लुत्प उठाते हुए दिखायी दे रहे है।

विराट ने किया दिल खोलकर भांगड़ा

हाल ही में विराट कोहली के इस्टाग्राम के फैन पेज पर एक वीडियो शेयर की गयी,जिसमें कप्तान विराट कोहली अपने किसी दोस्त की शादी में जमकर थिरक रहे हैं। इस दौरान कोहली अपने दोस्तों संग भागंड़ा भी करते हुए नजर आ रहे है्ं। साथ ही कोहली के डांस की यह वीडियो गगन गुजराल वेडिंग पार्टी की बतायी जा रही है।

कोहली के डांस की एक और वीडियो हो रही सोशल मीडिया पर वायरल

गुजराल वेडिंग पार्टी में अपने दोस्त की पार्टी में पहुंचे विराट कोहली के साथ उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा नहीं गयी थी। हालांकि इस दौरान अनुष्का के माता पिता जरूर मौजूद थे। इस पार्टी में कोहली बेहद ही खुश और उत्साहित नजर आ रहे थे।

कोहली की जगह इस दिग्गज के पास टीम की कमान

वीडियो: दोस्त की पार्टी में अनुष्का बगैर जमकर थिरकते दिखे विराट कोहली,सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा यह वीडियो 1

आपको बता दे, टीम इण्डिया के कप्तानी की कमान विराट कोहली के पास न होकर रोहित शर्मा के पास है। श्रीलंका में होने वाली त्रिकोणीय सीरीज में भारत और श्रीलंका के अलावा जो तीसरी टीम खेलते हुेेए नजर आएगी,वह बांग्लादेश की टीम होगी। इस ट्राई सीरीज का पहला मुकाबला आज,यानि 6 मार्च को भारत और श्रीलंका के बीच खेला जाएगा।

कोहली समेत इन स्टार खिलाड़ियों के बगैर उतरेगी टीम इण्डिया

वीडियो: दोस्त की पार्टी में अनुष्का बगैर जमकर थिरकते दिखे विराट कोहली,सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा यह वीडियो 2

होने वाले इस त्रिकोणीय मुकाबले में अगर टीम इण्डिया की बात किया जाए तो इस बार कई बड़े स्टार प्लेयरों को आराम दिया गया है,जिसमें कप्तान विराट कोहली,एमएस धोनी, भुवनेश्वर कुमार,जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पण्ड्या जैसे दिग्गज प्लेयर शामिल है। ऐसे में टीम इण्डिया की जीत की जिम्मेदारी युवा प्लेयरों पर रहेगी।अब यह देखना बेहद दिलचस्प रहेगा कि आने वाले समय में विराट कोहली के बगैर टीम इण्डिया का प्रदर्शन कैसा रहने वाला है।

 

Related posts

Leave a Reply