विराट कोहली ने कहा न्यूजीलैंड के साथ शेयर कर सकते हैं नंबर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली भी हैं इस विदेशी टीम के फैन, कहा सिर्फ इस टीम के साथ शेयर करना चाहूंगा टेस्ट में नंबर 1 की कुर्सी 

विराट कोहली भी हैं इस विदेशी टीम के फैन, कहा सिर्फ इस टीम के साथ शेयर करना चाहूंगा टेस्ट में नंबर 1 की कुर्सी

जब विराट कोहली और केन विलियमसन के बीच दोस्ती की बात होती है तो साफ़ तौर पर वो मैदान के बीच में भी नजर आती है. फिर चाहे वो बे ओवल में खेले जाने वाले आखिरी टी20 मैच के दौरान दोनों की बातचीत ही क्यों ना हो. अब एक बार फिर से विराट कोहली ने अपना प्यार दिखाते हुए कहा की वो नंबर एक की कुर्सी न्यूजीलैंड के साथ शेयर कर सकते हैं.

विराट कोहली ने दिखाया न्यूजीलैंड के लिए अपना प्यार

विराट कोहली

भारत और न्यूजीलैंड की टीमें मैदान पर अपने खेल भावना के लिए जानी जाती है. हालाँकि इस मामले में न्यूजीलैंड की टीम बहुत ज्यादा आगे हैं. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन के बीच रिश्ते बहुत ज्यादा अच्छे हैं. जो मैदान पर नजर आने लगती है. जब दोनों खिलाड़ी आपस में बात करते हुए नजर आते हैं.

न्यूजीलैंड में मौजूद भारतीय हाईकमीशन के ऑफिस में गये विराट कोहली ने केन विलियमसन के टीम की बहुत ज्यादा तारीफ करते हुए कहा कि

” ये टीम नंबर 2 पर रहे, बल्कि हम यदि अपना नंबर एक की कुर्सी किसी के साथ शेयर कर सकते हैं तो वो टीम न्यूजीलैंड की ही होगी.”

केन विलियमसन के साथ घर की बात करते हैं विराट कोहली

विराट कोहली भी हैं इस विदेशी टीम के फैन, कहा सिर्फ इस टीम के साथ शेयर करना चाहूंगा टेस्ट में नंबर 1 की कुर्सी 1

बे ओवल में जब दोनों टीमों के बीच आखिरी टी20 मैच खेला जा रहा था तो उस समय विराट कोहली और केन विलियमसन दोनों आराम कर रहे थे. जिसके बाद दोनों मैदान से बाहर बैठकर आपस में बात करते हुए नजर आ रहे थे. उस समय इन दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो गयी थी. जिसके बाद दोनों खिलाड़ियों की जमकर तारीफ हुई थी. अब भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने उस समय के चर्चा के विषय पर बात करते हुए कहा कि

” विपक्षी टीमों में से मात्र केन विलियमसन ही ऐसे खिलाड़ी हैं. जिनके साथ मैं खेल के अलावा अपनी निजी जिंदगी के बारें में भी बात कर सकता हूँ.”

View this post on Instagram

This is absolute gold 💛 from #TeamIndia Captain @virat.kohli

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on

वेलिंगटन में खेला जायेगा दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट

भारत बनाम न्यूजीलैंड

टी20 और एकदिवसीय सीरीज शानदार होने के बाद अब बारी टेस्ट सीरीज की है. जिसके लिए दोनों टीमों ने अपनी तैयारी कर ली है. भारत की टीम में अजिंक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा और रविचंद्रन अश्विन जुड़ चुके हैं. जबकि न्यूजीलैंड की टीम में ट्रेंट बोल्ट और मैट हेनरी जुड़ चुके हैं. जिसके कारण विश्व टेस्ट चैंपियनशिप को देखते हुए दोनों टीमों के लिए इस सीरीज का महत्व और ज्यादा बढ़ जाता है. जिसके बारें में खुद कप्तान विराट कोहली ने कहा है.

 

Related posts