कृष्णामाचारी श्रीकांत ने कहा हमने विराट कोहली को दिया लगातार

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

किसने कहा, विराट कोहली आज जो कुछ है हमारी वजह से है 

किसने कहा, विराट कोहली आज जो कुछ है हमारी वजह से है

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली आज रन मशीन के नाम से पहचाने जाते हैं. लेकिन करियर के शुरुआत में उनको बहुत मौका मिला था. जिसके कारण वो आज टीम के लिए सबसे बड़े बल्लेबाज बन गये हैं. अब भारतीय टीम के पूर्व चयनकर्ता कृष्णामाचारी श्रीकांत ने कहा है कि हमने विराट कोहली लगातार मौका दिया और वो आज क्रिकेट पर राज कर रहे हैं.

कृष्णामाचारी श्रीकांत विश्व कप टीम पर बोले

कृष्णामाचारी श्रीकांत

 

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज कृष्णामाचारी श्रीकांत ने 2011 विश्व कप के बारें में बोला है. भारतीय टीम के उस ऐतिहासिक जीत के बारें में के. श्रीकांत ने बोलते हुए द टाइम्स ऑफ़ इंडिया के इन्टरव्यू में कहा कि

” जब मैंने 2008 में चयनसमिति के अध्यक्ष पद संभाला था. मेरा सपना एक टीम का निर्माण करना था जो 2011 विश्व कप जीत सके. भगवान दयालु हैं और हमारे पास एमएस धोनी जैसा कप्तान था, और जीत अभी भी मेरी क्रिकेट यात्रा के सर्वश्रेष्ठ पलों में से एक थी. चयनकर्तायों को उनका क्रेडिट नहीं दिया जाता है.”

विराट कोहली के करियर पर भी बोले कृष्णामचारी श्रीकांत

किसने कहा, विराट कोहली आज जो कुछ है हमारी वजह से है 1

मौजूदा समय में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने खुद को सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज साबित कर दिया. उनके करियर के बारें में बोलते हुए विश्व कप विजेता टीम के सदस्य और पूर्व भारतीय मुख्य चयनकर्ता कृष्णामाचारी श्रीकांत ने कहा कि

” मैं आपको याद दिलाना चाहता हूँ कि हम वहीँ लोग थे, जिन्होंने विराट कोहली को लगातार टीम में खेलने का मौका दिया, और आज उन्हें देखिये की वो कहा पहुँच गये है. उन्हें देखकर बहुत अच्छा लगता है.”

कोहली ने खुद को एक खिलाड़ी के रूप में लगातार साबित किया है. उसके बाद आज वो क्रिकेट के दुनिया में राज कर रहे हैं. विराट कोहली ने लगातार भारतीय टीम के लिए रन बनाये हैं.

श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होगी सीरीज

किसने कहा, विराट कोहली आज जो कुछ है हमारी वजह से है 2

अब भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज में खेलते हुए नजर आयेंगे. जहाँ पर वो बतौर कप्तान एक और सीरीज अपने नाम करना चाहेंगे. जिसके बाद उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज भी घरेलू मैदान पर खेलनी है. जिसकी शुरुआत 14 जनवरी से होगी.

Related posts