भारतीय फैंस के लिए आई खुश खबरी, विराट कोहली पीठ की चोट से उबरकर उतरे मैदान में, लगाए दनादन शॉट्स 1

भारतीय क्रिकेट टीम का प्रमुख दल इन दिनों इंग्लैंड के दौरे पर मौजूद है। इंग्लैंड के दौरे पर भारतीय टीम इंग्लैंड से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले मंगलवार को प्रैक्टिस मैच में उतरी, लेकिन भारतीय टीम के फैंस को उस वक्त बड़ा और करारा झटका लगा, जब प्रैक्टिस मैच में कप्तान विराट कोहली चोट के कारण नहीं उतरे।

पीठ के दर्द से उबरकर कोहली उतरे मैदान में

काउंटी सेलेक्टेड इलेवन के खिलाफ खेले जा रहे अभ्यास मैच में भारतीय टीम के साथ कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान अजिंक्य रहाणे दोनों ही खेलने नहीं उतरे। जिससे फैंस को काफी निराशा हाथ लगी थी। क्योंकि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज बिल्कुल करीब है।

विराट कोहली

इंग्लैंड के खिलाफ 4 अगस्त से 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज होने जा रहा है। इससे पहले इस प्रैक्टिस मैच में तो विराट कोहली नहीं उतर सके, जिसके फैंस को गहरा आघात लगा, लेकिन अब विराट कोहली मैदान में उतर चुके हैं।

विराट कोहली ने खेले अपने पसंदीदा शॉट्स

काउंटी सेलेक्ट इलेवन के खिलाफ विराट कोहली अपनी पीठ में तकलीफ के कारण नहीं खेल पा रहे हैं, लेकिन बुधवार को उन्होंने अपनी पीठ दर्द से उबरते हुए मैदान में प्रैक्टिस करने उतरे जहां उन्होंने एक से एक शानदार स्ट्रोक्स खेले। कोहली ने बता दिया कि वो पूरी तरह से फिट हैं।

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली एक अलग ही रूप में नजर आए, जिसमें उन्होंने अपने पसंदीदा शॉट्स खेले। जहां वो कमाल के कवर ड्राइव खेलते दिखे तो शानदार स्ट्रेट ड्राइव भी खेले। इस बल्लेबाजी से जता दिया कि वो इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उतरने के लिए फिर से तैयार हैं।

टेस्ट सीरीज में है विराट कोहली से काफी उम्मीदें

बीसीसीआई ने अपने ट्वीटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें विराट कोहली बल्लेबाजी करते दिख रहे हैं। ये वीडियो देखने के बाद भारतीय फैंस राहत की सांस लेंगे, क्योंकि कोहली इसमें पूरी तरह से अपने फ्लो में नजर आ रहे हैं।

भारतीय फैंस के लिए आई खुश खबरी, विराट कोहली पीठ की चोट से उबरकर उतरे मैदान में, लगाए दनादन शॉट्स 2

इस टेस्ट सीरीज में कोहली से काफी उम्मीदें हैं। कोहली ने पिछले इंग्लैंड दौरे पर खूब रन बनाए थे, लेकिन उससे पहले 2014 में वो पूरी तरह से नाकाम रहे थे, लेकिन इस बार उनसे काफी उम्मीदें हैं कि वो भारत को कुछ विशेष प्रदर्शन से जीत दिलाएं।