"लाला, सिराज सबको शुरू से ही लगा देंगे.." विराट कोहली और रवि शास्त्री के गेम प्लान का ऑडियो हुआ लीक, आप भी सुने 1

टीम इंडिया वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलने के लिए कमर कस रही है, न्यूज़ीलैंड के साथ होने वाली इस हाई प्रोफाइल भिडंत के लिए भारतीय क्रिकेट टीम फाइनल जीतने की योजनाओं पर विचार विमर्श करने लगी है. 2 जून को इंग्लैंड रवाना होने से पहले कप्तान विराट कोहली एवं मुख्य कोच रवि शास्त्री ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की है, जिसमें इन दोनों ने विभिन्न पत्रकारों के सवालों का जवाब दिया. हालांकि इस बीच एक ऐसा पल भी आया जिसने प्रेस में सबसे ज्यादा सुर्खियाँ बटोरीं.

विराट कोहली और रवि शास्त्री की ऑडियो चैट हुई वायरल

दरअसल इस कॉन्फ्रेंस से पहले विराट कोहली और रवि शास्त्री आपस में बातचीत कर रहे थे, उसी दैरान उन्हें अंदाजा भी नहीं था कि उनका माइक अनम्यूटेड है. विराट, कीवी टीम के खिलाफ शास्त्री को योजना बताते हुए कह रहे थे,  “हम उन्हें राउंड द विकेट गेंदबाजी करेंगे, क्योंकि उनके पास ज्यादातर बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं. लाला, सिराज सबको स्टार्ट से ही लगा देंगे,” और इस बात के उत्तर में शास्त्री ने कहा “हम्म, विराट के इस वायरल ऑडियो की गेम प्लान चर्चा को क्रिकेट फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

इसलिए जीतेगी टीम इंडिया WTC का फाइनल

"लाला, सिराज सबको शुरू से ही लगा देंगे.." विराट कोहली और रवि शास्त्री के गेम प्लान का ऑडियो हुआ लीक, आप भी सुने 2

कोहली ने इस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से अपनी मनसा को स्पष्ट कर दिया है कि वह हर हालत में वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप को जीतना चाहते हैं. कोहली ने बयान देते हुए कहा,

“हमने WTC फाइनल के लिए कड़ी मेहनत की है और कोई भी इस ट्रॉफी को हमसे दूर नहीं कर सकता है. हम पहले से भी इस बात से निश्चित थे कि हम WTC का फाइनल खेलेंगे.”

कोहली आगे प्रेस  कॉन्फ्रेंस मे आगे कहा,

“यह फुटबॉल की तरह  है जहां मानकों को ऊंचा रखने की आवश्यकता होती है.”

ऑडियो वायरल के आधार पर इस टेस्ट में ये हो सकते हैं टीम इंडिया के 3 तेज गेंदबाज

विराट कोहली

इस लीक्ड ऑडियो क्लिप के आधार पर यह तो निश्चित है कि WTC फाइनल में कप्तान विराट कोहली के अनुसार मोहम्मद सिराज तेज गेंदबाजी का प्रमुख हिस्सा रहेंगे. साथ ही इस क्लिप से यह कयास लगाने शुरू हो गए हैं कि टीम में अन्य तेज गेंदबाज के रूप में बुमराह के साथ ईशांत शर्मा प्लेइंग XI में बोलिंग यूनिट में नजर आ सकते हैं. यदि ऐसा हुआ तो शमी और उमेश यादव के लिए बहुत कम संभावना है कि उन्हें इस वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप में खेलने का मौका मिले.