SRHvsRCB, MATCH REPORT: विराट कोहली की इस बड़ी गलती के कारण आईपीएल 2020 से बाहर हुई आरसीबी 1

अबु धाबी के मैदान पर आज आईपीएल 2020 के एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के सामने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम नजर आई. जहाँ पर टॉस हारकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 131 रन बनाये. जिस लक्ष्य का पीछा सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 6 विकेट से कर लिया. विराट कोहली की गलती टीम को बहुत भारी पड़ गयी.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने बनाया छोटा स्कोर

SRHvsRCB, MATCH REPORT: विराट कोहली की इस बड़ी गलती के कारण आईपीएल 2020 से बाहर हुई आरसीबी 2

एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेजर्स बैंगलोर की टीम जब टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी तो कप्तान विराट कोहली मात्र 6 रन बना कर आउट हो गये. जबकि देवदत्त पडीक्कल भी मात्र 1 रन ही जोड़ सके. लेकिन उसके बाद आरोन फिंच ने टीम के लिए 32 रन बनाये. जबकि उनका साथ देते हुए एबी डिविलियर्स ने टीम के लिए 56 रन जोड़े.

लेकिन अन्य कोई उनका साथ नहीं दे सका. मोईन अली, शिवम दूबे और वाशिंगटन सुंदर जल्दी पवेलियन लौट गये.  जिसके कारण ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम 20 ओवर के समाप्ति पर 131 रन ही बना सकी. हैदराबाद के लिए जेसन होल्डर ने 3 जबकि टी नटराजन ने 2 अहम विकेट अपने नाम किये.

SRHvsRCB, MATCH REPORT: विराट कोहली की इस बड़ी गलती के कारण आईपीएल 2020 से बाहर हुई आरसीबी 3

हैदराबाद अब बढ़ गयी फाइनल के ओर

SRHvsRCB, MATCH REPORT: विराट कोहली की इस बड़ी गलती के कारण आईपीएल 2020 से बाहर हुई आरसीबी 4

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने पहला विकेट जल्दी गँवा दिया था. उसके बाद कप्तान डेविड वार्नर ने टीम के लिए मात्र 17 रन ही बनाये. जबकि उनका साथ देते हुए अनुभवी मनीष पांडे ने भी टीम के लिए मात्र 24 रनों की ही पारी खेली. केन विलियमसन ने टीम के लिए 50 रन बनाये.

युवा प्रियम गर्ग ने आज 7 रन ही बनाये. जिसके बाद जेसन होल्डर ने टीम के लिए 24 रनों की पारी खेली. जिसके कारण ही उनकी टीम ने इस मैच को 6 विकेट से अपने नाम कर लिया. अब फाइनल में जाने के लिए उनका मुकाबला 8 नवंबर को दिल्ली कैपिटल्स की टीम से इसी मैदान पर होने वाला है.

SRHvsRCB, MATCH REPORT: विराट कोहली की इस बड़ी गलती के कारण आईपीएल 2020 से बाहर हुई आरसीबी 5

दूसरे क्वालीफायर में दिल्ली के सामने होगी बैंगलोर

SRHvsRCB, MATCH REPORT: विराट कोहली की इस बड़ी गलती के कारण आईपीएल 2020 से बाहर हुई आरसीबी 6

 

बात अगर अब दूसरे क्वालीफायर मुकाबले की करें तो फिर 8 नवंबर को अबु धाबी के इसी मैदान पर दिल्ली कैपिटल्स की टीम के सामने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम नजर आएगी. जहाँ पर दोनों ही टीमें जीत दर्ज करके फाइनल में अपनी जगह बनाने के लिए उतरेगी. जहाँ पर उनका सामना 10 नवंबर को मजबूत मुंबई इंडियंस की टीम से होगा.