ये विश्व कप से विराट कोहली की बढ़ सकती है परेशानी, दावेदार खिलाड़ी का प्रदर्श

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2019: विश्वकप के दावेदार हैं ये भारतीय खिलाड़ी, अब तक आईपीएल में हर मैच में हैं फ्लॉप 

IPL 2019: विश्वकप के दावेदार हैं ये भारतीय खिलाड़ी, अब तक आईपीएल में हर मैच में हैं फ्लॉप

वर्ल्ड कप से पहले कुछ भारतीय खिलाड़ी जो नंबर 4 के  प्रबल दावेदार माने जा रहें थे. उनका परीक्षा आईपीएल के मैच के दौरान होने वाला था लेकिन जो खिलाड़ी इस लिस्ट में शामिल है उनका अबतक के प्रदर्शन से कप्तान विराट कोहली की चिंता बढती नजर आ रही है. नंबर 4 के लिए ये तीन खिलाड़ी हैं.

#1. के एल राहुल  

IPL 2019: विश्वकप के दावेदार हैं ये भारतीय खिलाड़ी, अब तक आईपीएल में हर मैच में हैं फ्लॉप 1

 

दायें हाथ के बल्लेबाज के एल राहुल आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए ओपन करते हैं. वर्ल्ड कप की टीम में नंबर की लिस्ट में शामिल हैं. लेकिन आईपीएल में अबतक इनकी केवल एक अच्छी पारी मुंबई के खिलाफ ही आई थी बाकि कोई भी मैच में इन्होने एक भी अच्छी पारी नहीं खेली है. वर्ल्ड कप से पहले इस प्रकार की प्रदर्शन से साफ नजर आ रहा है कि कप्तान कोहली की चिंता बढ़ने वाली है.

# 2 अंबाती रायडू

 

IPL 2019: विश्वकप के दावेदार हैं ये भारतीय खिलाड़ी, अब तक आईपीएल में हर मैच में हैं फ्लॉप 2

अंबाती रायडू आईपीएल में चेन्नई की टीम से खलते है रायडू को वर्ल्ड कप टीम के  नंबर 4 का प्रबल दावेदार के रूप में देख जा रह है. मगर उनके अबतक के प्रदर्शन को देंखे तो एकदम ही निराशाजनक रहा है. वर्ल्ड कप के पहले खुद को साबित नहीं कर पा रहें हैं.

वहीं देखा जाये तो पिछले आईपीएल सीजन में उनके शानदार प्रदर्शन के कारण ही भारतीय टीम में जगह मिली थी, तो वहीं इस बार के उनका प्रदर्शन से कोहली की चिंता बढ़ सकती है.

# 3 रिषभ पंत 

 

IPL 2019: विश्वकप के दावेदार हैं ये भारतीय खिलाड़ी, अब तक आईपीएल में हर मैच में हैं फ्लॉप 3

रिषभ पंत को वनडे में कितनी बार मौका मिलने पर भी मौके को भुना नही पाए हैं. वर्ल्ड कप की टीम के लिए इनको दुसरे कीपर के रूप में देखा जा रहा है.

आईपीएल में इनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है, मगर इन्होने एक भी मैच खत्म नही किया है. वर्ल्ड कप जैसे बड़े मुकाबले में नंबर 4 के बल्ल्लेबाज का मुख्य कार्य मैच को खत्म करना होता है, जो कमी ऋषभ पंत में साफ नजर आ रही है.

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

 

Related posts