विराट कोहली भारत की अंडर-19 टीम से मिले

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने टीम इंडिया को एक और विश्व कप दिलाने के लिए किया ये काम 

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने टीम इंडिया को एक और विश्व कप दिलाने के लिए किया ये काम

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की दुनिया में अगर टीमों को बड़े-बड़े दिग्गज खिलाड़ी मिलते है, तो उनकी पहली झलक अंडर-19 विश्वकप में ही देखने को मिल जाती है.

भारतीय टीम के वर्तमान कप्तान विराट कोहली सहित शिखर धवन, ब्रायन लारा, क्रिस गेल, युवराज सिंह जैसे ना जाने कितने महान क्रिकेटरों की पहली झलक अंडर-19 विश्वकप में ही देखने को मिल गई थी.

13 जनवरी 2018 से एक बार फिर शुरू होगा अंडर-19 विश्व कप 

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने टीम इंडिया को एक और विश्व कप दिलाने के लिए किया ये काम 1

आपकों बता दे, कि अंडर-19 विश्व कप हर दो साल बाद आयोजित होता है और यह अब 13 जनवरी 2018 से न्यूजीलैंड में एक बार फिर से आयोजित होना है. जिसमे कुल 16 देशों की टीमें हिस्सा लेगी. जिसमे से भारतीय टीम भी एक होगी.

आपकों यह भी बता दे, कि अंडर-19 विश्व कप का मौजूदा चैंपियन वेस्टइंडीज की अंडर-19 टीम है और वही इसकी उपविजेता टीम भारत है.

भारतीय अंडर-19 टीम को विराट ने दिए जीत के मंत्र 

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने टीम इंडिया को एक और विश्व कप दिलाने के लिए किया ये काम 2

भारत की अंडर-19 टीम के साउथ अफ्रीका रवाना होने से पहले भारतीय सीनियर टीम के कप्तान विराट कोहली ने अंडर-19 टीम जीत के मंत्र दिए है.

दरअसल, भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अंडर-19 के खिलाड़ियों से मिले है. जिसकी एक तस्वीर बीसीसीआई ने भी अपने ट्विटर एकाउंट से पोस्ट की है.

यहाँ देखे विराट के अंडर-19 खिलाड़ियों से मिलने की तस्वीर 

बीसीसीआई ने भी अपने ट्विटर एकाउंट से विराट कोहली के अंडर-19 खिलाड़ियों से मिलने की फोटो पोस्ट करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “अंडर-19 विश्व कप खेलने जाने से पहले युवा खिलाड़ियों को भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने बढ़ावा दिया और उनके उनके साथ कुछ समय व्यतीत किया”

इसे पहले फोटो पोस्ट कर अंडर-19 टीम को दी थी शुभकामना

आपकों बता दे, कि इससे पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने आगामी अंडर-19 विश्व कप के लिए भारतीय अंडर-19 टीम को शुभकामना दी थी. विराट ने अपने इन्स्टाग्राम एकाउंट से अंडर-19 खिलाड़ियों की फोटो पोस्ट करते हुए भारतीय अंडर-19 टीम को अपनी शुभकामना दी थी.

भारत की अंडर-19 टीम के लिए विराट ने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में टीम के लिए एक शुभकामना संदेश भी लिखा था जिसमे विराट ने लिखा था,“मेरी शुभकामनाएं भारत की अंडर-19 टीम को आगामी अंडर-19 विश्व कप के लिए, ये वो जगह है जहां से मेरी शुरूआत भी हुई थी. अपनी प्रतिभा को दिखाओं और गेम का आनंद लो, आप अब मेरी One8Crew का एक हिस्सा हैं. चलों भारत अब इनको चीयर करों.”

यह थी विराट द्वारा पोस्ट की गई फोटो 

2008 में विराट ने बनाया था भारत को चैंपियन 

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने टीम इंडिया को एक और विश्व कप दिलाने के लिए किया ये काम 3

आपकों बता दे, कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपनी कप्तानी में भारत को 2008 में चैंपियन बनाया था. भारतीय टीम अब तक सबसे ज्यादा 3 बार अंडर-19 विश्व कप की चैंपियन रह चुकी है.

Related posts

Leave a Reply