विराट कोहली ने उतारी शिखर धवन की मजेदार नक़ल, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ वीडियो 1

इस साल टी20 वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम को दो अभ्यास मुकाबले खेलने हैं. पहला मुकाबला दुबई में इंग्लैंड के खिलाफ खेला जाएगा. इस मुकाबले से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर किया है, जो अब काफी वायरल हो रहा है.

विराट कोहली ने सोमवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो साथी खिलाड़ी शिखर धवन की बल्लेबाजी के अंदाज़ की नक़ल उतारते हुए नज़र आ रहे हैं. उन्होंने इस विडियो को शेयर करते हुए शिखर धवन को टैग भी किया है और लिखा कि, “शिखी, यह कैसा है?”

विराट कोहली ने किया धवन को कॉपी

विराट कोहली ने उतारी शिखर धवन की मजेदार नक़ल, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ वीडियो 2

बता दें कि शिखी, शिखर धवन का निकनेम है, जो उनके साथी खिलाड़ी उन्हें बुलाने के लिए इस्तेमाल करते हैं. विराट कोहली इस विडियो में धवन के चेहरे के सटीक भाव, बल्लेबाजी के स्टाइल और तौर तरीकों की नकल उतारते हुए नज़र आ रहे हैं. इस विडियो के दौरान भारतीय कप्तान कहते हैं कि, “नमस्ते, मैं विराट कोहली और मैं शिखर धवन की नकल करने जा रहा हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि वह अपने स्थान में पूरी तरह से खो जाते हैं, इसलिए यह बहुत ही मजेदार है. मैंने इसे दूसरे छोर से कई बार देखा है.”

वर्ल्ड टीम में नहीं हुआ धवन का सिलेक्शन

विराट कोहली ने उतारी शिखर धवन की मजेदार नक़ल, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ वीडियो 3

बता दें कि इस साल हो रहे आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में शिखर धवन को नहीं चुने जाने के फैसले ने सभी को चौंकाया था. उम्मीद है कि वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा और केएल राहुल भारतीय पारी की शुरूआत करते हुए नज़र आएंगे. इस बारे में बात स्पोर्ट्स तक से बात करते हुए एमएसके प्रसाद ने कहा था कि,

“निजी तौर पर मुझे लगा कि शायद चूंकि यह एक बड़ा इवेंट है, शिखर धवन जैसे किसी व्यक्ति को वास्तव में लाया जा सकता था. इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए कि उन्होंने आईसीसी टूर्नामेंटों में हमेशा अच्छा प्रदर्शन किया है. उन्होंने आईपीएल में एक के बाद एक शतक जमाए, इसलिए वह परफेक्ट फॉर्म में हैं. मुझे लगता है कि वह टीम के लिए ज्यादा उपयोगी हो सकते थे.”