वीडियो: विराट कोहली ने खलील अहमद के खुशी मनाने के तरीके पर चिढाया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली को आउट कर अजीब तरह से सेलिब्रेशन करते नजर आये थे खलील अहमद, मैच के बाद कोहली ने कुछ इस अंदाज में लिया बदला 

विराट कोहली को आउट कर अजीब तरह से सेलिब्रेशन करते नजर आये थे खलील अहमद, मैच के बाद कोहली ने कुछ इस अंदाज में लिया बदला

सनराइजर्स हैदराबाद के युवा तेज गेंदबाज खलील अहमद ने इस सीजन शानदार गेंदबाजी की है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में उन्होंने कप्तान विराट कोहली को पवेलियन भेजा। विराट से पहले खलील ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शिखर धवन और मुंबई इंडियंस के खिलाफ रोहित शर्मा को भी आउट कर पवेलियन भेजा था।

विराट की तेज शुरुआत

विराट कोहली को आउट कर अजीब तरह से सेलिब्रेशन करते नजर आये थे खलील अहमद, मैच के बाद कोहली ने कुछ इस अंदाज में लिया बदला 1

विराट कोहली ने खलील अहमद को ओवर की पहली ही गेंद पर चौका जड़ दिया। इसके बाद अगली गेंद पर उन्होंने छक्का जड़कर अपने इरादे साफ कर दिए। विराट इस सीजन शानदार फॉर्म में भी चल रहे थे।

इसके बाद खलील अहमद ने शानदार वापसी करते हुए ओवर की पांचवीं गेंद पर विराट को पवेलियन भेज दिया। ऑफ स्टंप पर उछाला लेती गेंद पर उन्होंने कट करने की कोशिश की लेकिन बल्ले का किनारा लेकर विकेटकीपर के पास चली गयी।

मैच के बाद चिढाया

विराट कोहली को आउट कर अजीब तरह से सेलिब्रेशन करते नजर आये थे खलील अहमद, मैच के बाद कोहली ने कुछ इस अंदाज में लिया बदला 2

खलील अहमद विकेट लेने के बाद जमकर ख़ुशी मनाते हैं। विराट कोहली को आउट करने के बाद भी उन्होंने कुछ एक बार फिर वैसी ख़ुशी मनाई। मैच के बाद इसी वजह से विराट ने खलील अहमद को चिढाया.

विराट ने खलील के ख़ुशी मनाने के तरीके से ही उन्हें चिढाया। खलील ने इस मैच में वॉशिंगटन सुंदर और गुरकीरत सिंह मान को भी आउट किया। हालाँकि, इसके बावजूद टीम को हार मिली।

खलील की शानदार गेंदबाजी

विराट कोहली को आउट कर अजीब तरह से सेलिब्रेशन करते नजर आये थे खलील अहमद, मैच के बाद कोहली ने कुछ इस अंदाज में लिया बदला 3

खलील अहमद ने इस आईपीएल में शानदार गेंदबाजी की है। पहले 6 मैचों में वह चोट की वजह से हिस्सा नहीं ले पाए थे। वापसी करते हुए पहले ही मैच में उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शानदार गेंदबाजी की।

उसके बाद के मैचों में भी उनका प्रदर्शन शानदार रहा है। टूर्नामेंट में खेले 8 मैचों में खलील ने 17 विकेट चटकाए हैं।

देखें वीडियो:

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts