भारतीय कप्तान विराट कोहली ने किया महेंद्र सिंह धोनी को याद

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी को किया याद 

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी को किया याद

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और मौजूदा भारतीय कप्तान विराट कोहली के बीच बहुत अच्छा रिश्ता है. जिसके कारण उनकी मिशाल दी जाती है. भारतीय कप्तान विराट कोहली अक्सर महेंद्र सिंह धोनी को याद किया करते हैं. अब एक बार फिर उन्होंने अपने सीनियर और विकेटकीपर बल्लेबाज धोनी को याद किया है.

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने धोनी को किया याद

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी को किया याद 1

मैदान पर भारतीय कप्तान विराट कोहली और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बीच की दोस्ती नजर आती है. अभी भी डीआरएस के मामले में विराट सबसे ज्यादा भरोसा महेंद्र सिंह धोनी पर करते हैं. कप्तानी छोड़ने के बाद भी आखिरी के ओवरों में अक्सर धोनी की टीम की कप्तानी करते हुए नजर आते हैं. फिलहाल भारतीय टीम से बाहर चल रहे महेंद्र सिंह धोनी को याद करते हुए भारतीय कप्तान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि

मेरे जिगरी दोस्त, बाउंड्री पर खड़े फील्डर के हाथ में गेंद होने पर भी दो रन चुरा लेने वाले. बताइए कौन है वो.

इससे पहले भी एक बार और 2016 टी20 विश्व कप के मोहाली मैच का एक फोटो विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. जिसके बाद धोनी ने संन्यास की ख़बरें मीडिया में चलने लगी थी.

टीम से बाहर चल रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी को किया याद 2

इंग्लैंड में खेले गये विश्व कप के सेमीफाइनल में खेलने के बाद भारतीय टीम से महेंद्र सिंह धोनी बाहर चल रहे हैं. उन्होंने पहले वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरिज से आराम लिया था.

लेकिन उसके बाद खुद भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने प्रेस कांफ्रेस में कहा था की अब हम लोग धोनी से आगे बढ़ चुके हैं और अब सिर्फ युवा विकेटकीपर बल्लेबाजों को ही मौका मिलना चाहिए. इस बयान के बाद धोनी की अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी बहुत मुश्किल नजर आती है.

कोलकाता में मिल सकते हैं धोनी और विराट कोहली

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी को किया याद 3

22 नबंवर से भारतीय टीम कोलकाता में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच खेलेगी. ये भारतीय टीम का पहला डे-नाईट टेस्ट मैच होगा. जिसके कारण सभी पूर्व टेस्ट कप्तान वहां पर मौजूद होंगे. जिसमें महेंद्र सिंह धोनी का नाम भी होगा. जिसके कारण कोलकाता में धोनी और विराट कोहली आपस में मिल सकते हैं.

Related posts