/

चैंपियंस ट्राफी में मैच से पहले एक बार फिर से टीम इंडिया ने अपने फैन्स को दिया खुश होने का मौका

भारतीय क्रिकेटरों को उनके प्रशंसक भगवान की तरह मानते हैं. जब भी भारतीय टीम खेल रही होती हैं तो उन्हें प्रशंसकों की कोई कमी नहीं होती है। ऐसे में टीम के कप्तान विराट कोहली ने समर्थकों का धन्यवाद देने  फैसला किया. इसके लिए उन्होंने ने समर्थकों के  साथ कुछ समय बिताया.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

टीम ने कुछ इस तरह से बताया समय 

चैंपियंस ट्राफी में अपने व्यस्त समय से खिलाड़ियों ने समय निकाला.अभ्यास सत्र से निकलने के बाद खिलाड़ियों ने अपने समर्थक को ऑटोग्राफ दिए और उनके साथ फोटो भी क्लिक कराई. उन्होंने ने ये फोटो अपने सोशल मीडिया के अकाउंट पर भी शेयर की. टीम के कप्तान विराट कोहली , धोनी , रोहित और कोच ने अपने प्रशंसको को ऑटोग्राफ दिए.

किंग्स XI पंजाब की शर्मनाक हार के बाद कप्तान मैक्सवेल सहित सभी विदेशी बल्लेबाजों पर जमकर फूटा सहवाग का गुस्सा लगाई कड़ी फटकार

पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच के लिए तैयार हैं टीम 

CRICKET-WIS-IND-PRACTICE : News Photo

चैंपियंस ट्राफी में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 4 जून को खेला जाएगा. इस मुकाबले में एक अच्छे मुकाबले की उम्मीद की जा रही हैं. दोनों देश के दूसरे के कट्टर विरोधी है. ऐसे में ये मैच और भी ज्यादा भी रोमांचक हो जाता हैं. ऐसे में दोनों देश के लोग इस मैच का बेसर्ब्री से इंतजार कर रहे होंगे.

आरसीबी के इस दिग्गज ने विराट कोहली और अनिल कुंबले के बीच चल रही लड़ाई को किया पुख्ता, बीच बचाव में सचिन, गांगुली और लक्ष्मण

पाक बोर्ड लगतार बीसीसीआई से सीरीज के लिए कह रहा हैं. लेकिन भारतीय सरकार ने अभी तक सीरीज के लिए कोई भी अनुमति नही दी हैं. ऐसे ये आईसीसी टूर्नामेंट में ये दोनों टीमें एक दूसरे के सामने आती हैं तो रोमांच और भी ज्यादा बढ़ जाता हैं.

टीम इंडिया के स्टार सलामी बल्लेबाज़ धवन ने हाल में कहा था, कि वो पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच का इंतजार कर रहें हैं. वो इस मैच के लिए तैयार हैं. वो अब सिर्फ दिन गिन रहें हैं.

ICC Champions Trophy Tour Launch : News Photo

वही पाक के महान खिलाड़ी अफरीदी ने कहा था, कि वो इस मैच के लिए वो उत्साहित हैं. दोनों टीम चैंपियंस ट्राफी में शुरुआत भी एक दूसरे के खिलाफ करेंगे .ऐसे में मैच का रोमांच और भी बढ़ जाएगा. दोनों देश के दूसरे कट्टर विरोधी हैं. ऐसे में मैच का महत्त्व थोड़ा अलग हो जाता हैं. आईसीसी विश्व कप और टी-20 विश्व कप में भारत अभी तक पाक के खिलाफ अजेय रहा हैं. जबकि चैंपियंस  ट्राफी में पाक ने दो बार भारत को हराया हैं.

उन्होंने ने आगे कहा कि ऐसे में चैंपियंस ट्राफी का प्रदर्शन टीम के आत्मविश्वास देगा. और हम उम्मीद करेंगे टीम भारत के खिलाफ होने वाले मैच में अच्छा प्रदर्शन करेगी.

भारत पिछली बार चैंपियंस ट्राफी पर कब्ज़ा कर चूका हैं. ऐसे में टीम एक बार फिर से चैंपियंस ट्राफी पर कब्ज़ा करने की कोशिश करेगी. अब देखना दिलचस्प होगा भारत कैसा प्रदर्शन करता हैं.