विराट कोहली ने इंदौर टेस्ट से पहले नेट्स पर जमकर बहाया पसीना

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो: भूटान से वापस आने के बाद नेट्स में विराट कोहली ने सभी गेंदबाजों को थकाया, लगाए अद्भुत शॉट्स 

वीडियो: भूटान से वापस आने के बाद नेट्स में विराट कोहली ने सभी गेंदबाजों को थकाया, लगाए अद्भुत शॉट्स

भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत 14 नवंबर से हो रही है। सीरीज का पहला मैच इंदौर में खेला जायेगा। इससे पहले दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली गयी थी। भारत ने उसे 2-1 से अपने नाम कर लिया था। टेस्ट चैंपियनशिप की यह सीरीज भारत की तीसरी और बांग्लादेश की पहली है।

विराट कोहली की वापसी

विराट कोहली

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को टी-20 सीरीज में आराम दिया गया था। उनकी मैदान पर वापसी हो गयी है। 14 नवंबर से होने वाले टेस्ट मैच में वह भारतीय टीम की कमान संभालते नजर आने वाले हैं।

आराम के दौरान विराट ने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ भूटान में छुट्टी मनाई थी। इस दौरान उनका जन्मदिन भी था। वनडे में दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज विराट कोहली टेस्ट में स्टीवन स्मिथ के बाद दूसरे नंबर पर हैं।

नेट्स पर बहाया पसीना

वीडियो: भूटान से वापस आने के बाद नेट्स में विराट कोहली ने सभी गेंदबाजों को थकाया, लगाए अद्भुत शॉट्स 1

विराट कोहली ने इंदौर दिन से पहले नेट्स पर जमकर पसीना बहाया। उन्होंने दाएं हाथ के गेंदबाजों के साथ ही बाएं हाथ के गेंदबाजों के खिलाफ भी जमकर अभ्यास किया। बांग्लादेश की टीम में कई बेहतरीन स्पिन गेंदबाज हैं।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इससे पहले हुई सीरीज में विराट का बल्ला जमकर बोला था। पुणे में हुए दूसरे टेस्ट मैच में उन्होंने नाबाद 254 रनों की पारी खेली थी। उनसे पहले सिर्फ 4 भारतीय बल्लेबाजों ने टेस्ट में 250 रनों का आंकड़ा पार किया था।

जीत का क्रम जारी रखना चाहेंगे

वीडियो: भूटान से वापस आने के बाद नेट्स में विराट कोहली ने सभी गेंदबाजों को थकाया, लगाए अद्भुत शॉट्स 2

विराट कोहली और टीम इंडिया बांग्लादेश के खिलाफ जीत का क्रम जारी रखना चाहेगी। भारत ने अभी तक बांग्लादेश के खिलाफ कोई टेस्ट मैच नहीं हारा है। आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप में खेले दो सीरीज में टीम ने सभी मैचों को अपने नाम किया है।

इंदौर में होने वाले इस मुकाबले के लिए भी भारतीय टीम को प्रबल दावेदार माना जा रहा है। टीम आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में नंबर के होने के साथ ही आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप टेबल में भी पहले स्थान पर है।

देखें विराट का वीडियो:

Related posts