सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है विराट कोहली का नया लुक, आप भी देखें तस्वीरें 1

दुनिया में आतंक मचाने वाला कोरोना वायरस भारत में आग की तरह फैल रहा है। इस कोरोना काल में आपने अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के कई नए रूप देखे होंगे। साथ ही कईयों के नए लुक भी सामने आए। अब इसी क्रम में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का भी नया लुक सामने आया है। उनके नए लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

सामने आया विराट कोहली का नया लुक

कोरोना वायरस के चलते क्रिकेट कार्यक्रमों पर लगा विराम तो हट गया है लेकिन भारत में कोरोना के संकट को देखते हुए बीसीसीआई ने अब तक किसी क्रिकेट कार्यक्रम का आयोजन किया है। इतना ही नहीं भारत के खिलाड़ी अभी मैदान पर प्रैक्टिस के लिए भी नहीं आए हैं, क्योंकि देश में कोरोना का संकट वक्त के साथ बढ़ता जा रहा है। मगर इस बीच खिलाड़ियों के नए लुक्स सामने आ रहे हैं।

जिसमें अब विराट कोहली का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल होता दिख रहा है। असल में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली मार्च से अब तक मुंबई में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ घर में कैद हैं।

मुंबई की हालत को देखते हुए वह बाहर निकलना इग्नोर कर रहे हैं। ऐसे में अब जो नई तस्वीरें सामने आई हैं, उसमें उनकी दाढ़ी व बाल काफी बढ़े हुए दिख रहे हैं।

अनुष्का ने की थी विराट की हेयरस्टाइलिंग

भारत में कोरोना वायरस को देखते हुए 3 चरणों का लॉकडाउन किया गया था, हालांकि अभी भी भारत के कई राज्यों में लॉकडाउन है। ऐसे में सभी क्रिकेटर्स भी अपने -अपने घरों में कैद हुए। तभी सोशल मीडिया पर विराट और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने तस्वीरें व वीडियो शेयर की थी, जिसमें अनुष्का-विराट के बाल काटती नजर आईं थी। जी हां, उन्होंने किचन में इस्तेमाल होने वाली कैंची से विराट को नई हेयरस्टाइल दी थी। हालांकि इस बार विराट का जो नया लुक सामने आया है, उसमें वह बड़े-बडे़ बाल व दाढ़ी के साथ नजर आ रहे हैं।

भारत में आग की तरह फैल रहा है कोरोना

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है विराट कोहली का नया लुक, आप भी देखें तस्वीरें 2कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कहर मचा रखा है। भारत में भी ये महामारी आग की तरह फैल रही है। अब तक भारत में कोविड से संक्रमित लोगों की संख्या 8 लाख 50 हजार हो गई है, मरने वालों की संख्य़ा 5 लाख 35 हजार लोग ठीक हो गए हैं और 22 हजार 674 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। बताते चलें, भारत के बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन उनके बेटे अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय व अराध्या की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आने से देश में खौफ बढ़ गया है।