सचिन से लेकर सहवाग तक ने दी कुंबले को जन्मदिन की बधाई, लेकिन विराट को नहीं याद आई

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

युवराज, शिखर धवन समेत दिग्गज खिलाड़ियों ने दी अनिल कुंबले को बधाई, लेकिन इस वजह से विराट ने किया नजरअंदाज 

युवराज, शिखर धवन समेत दिग्गज खिलाड़ियों ने दी अनिल कुंबले को बधाई, लेकिन इस वजह से विराट ने किया नजरअंदाज

अनिल कुंबले आज अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं. वह भारतीय टीम के मुख्य कोच भी रह चुके हैं. उन्होंने 19 जून 2017 को विराट कोहली से मतभेद के बाद अपने कोच पद से इस्तीफा दे दिया था.

चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के अनिल कुंबले की कोचिंग में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया था. हालाँकि, भारतीय टीम को चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच में पाकिस्तान की टीम के हाथों एक शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था.

विराट नहीं मान रहे थे कुंबले की बात 

युवराज, शिखर धवन समेत दिग्गज खिलाड़ियों ने दी अनिल कुंबले को बधाई, लेकिन इस वजह से विराट ने किया नजरअंदाज 1

सूत्रों के अनुसार, विराट कोहली और अनिल कुंबले के बीच चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान काफी मतभेद चल रहे थे, विराट कोहली अपने कोच कुंबले की बात नहीं मान रहे थे.

चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल से पहले भी दोनों के बीच विवाद हुआ था. दरअसल, कुंबले चाहते थे, कि फाइनल में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की जाए और यही बात उन्होंने टीम मीटिंग में भी रखी, लेकिन विराट ने अपनी चलाते हुए फाइनल में पहले गेंदबाजी चुनी और टीम को फाइनल में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था.

कुंबले को नहीं दी आज जन्मदिन की बधाई 

युवराज, शिखर धवन समेत दिग्गज खिलाड़ियों ने दी अनिल कुंबले को बधाई, लेकिन इस वजह से विराट ने किया नजरअंदाज 2

बता दें, कि सचिन तेंदुलकर से लेकर वीरेंद्र सहवाग तक ने अनिल कुंबले को जन्मदिन की बधाई ट्विटर पर दी हैं, लेकिन भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने पूर्व कोच को जन्मदिन की बधाई नहीं दी हैं.

शिखर धवन और चेतेश्वर पुजारा ने भी अपने पूर्व कोच को जन्मदिन की बधाई दी हैं, लेकिन खुद टीम के कप्तान ने अपने पूर्व कोच को जन्मदिन की बधाई नहीं दी हैं.

अंतिम बार 2016 में दी थी जन्मदिन की बधाई 

युवराज, शिखर धवन समेत दिग्गज खिलाड़ियों ने दी अनिल कुंबले को बधाई, लेकिन इस वजह से विराट ने किया नजरअंदाज 3
Photo Credit : Google

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts

Leave a Reply