WATCH: विराट कोहली ने चहल टीवी पर कहा, 60 के आगे नहीं बनाना चाहता था रन, बताया वजह 1

वेस्टइंडीज और भारत के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मैच पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला गया। भारतीय टीम ने इस मुकाबले को डकवर्थ लुइस नियम के तहत 59 रनों से अपने नाम कर लिया। टीम के कप्तान विराट कोहली ने शानदार शतक बनाने के साथ ही तीन बेहतरीन कैच लपके और उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया।

चहल टीवी पर विराट

WATCH: विराट कोहली ने चहल टीवी पर कहा, 60 के आगे नहीं बनाना चाहता था रन, बताया वजह 2

मैच में शानदार शतक बनाने के बाद कप्तान विराट कोहली ने युजवेंद्र चहल के चहल टीवी पर इसे लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने बताया कि गर्मी होने की वजह से वह 60 रनों तक ही काफी थक गये थे लेकिन टीम के लिए बल्लेबाजी जारी रखी। विराट ने कहा

“टॉप 3 में से बड़ा स्कोर बनाना हमारा टारगेट रहता है और रोहित, शिखर और मैंने लगातार ऐसा किया था। वो दोनों आज नहीं किया बड़ा स्कोट तो जरूरी था कि एक आदमी बड़ी पारी खेली। मैं 60 रनों पर ही थक गया था लेकिन मुझे खेलना पड़ा और टीम के लिए मेहनत करनी पड़ी। आज ह्यूमिड काफी था और गर्मी भी बहुत थी।”

WATCH: विराट कोहली ने चहल टीवी पर कहा, 60 के आगे नहीं बनाना चाहता था रन, बताया वजह 3

शानदार कैच लपका

WATCH: विराट कोहली ने चहल टीवी पर कहा, 60 के आगे नहीं बनाना चाहता था रन, बताया वजह 4

विराट कोहली ने अर्धशतक बना चुके वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज एवेन लुईस का एक हाथ से शानदार कैच लपका। शतक बनाने के बावजूद उन्होंने फील्ड में भी कमाल किया और तीन कैच लिए। अपनी फील्डिंग और माइंडसेट के बारे में बात करते हुए विराट ने कहा

“मेरा माइंडसेट हमेशा से सिंपल रहा है। मैं टीम के लिए किसी भी तरह से मेहनत करना चाहता हूँ। टीम के लिए कैच लेना चाहता हूँ, मुश्किल रन आउट करना चाहता हूँ। हर खिलाड़ी को अपना लाइफ स्टाइल ऐसा बनाना चाहिए कि फील्डिंग पर अपना पूरा देने की कोशिश करता हूँ। अगर आप ऐसा नहीं करते तो यह टीम के लिए न्याय नहीं करते हैं। इसी लिए मैं इसी तरह अपने आप को रखता हूँ।”

देखें वीडियो: