रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली सहित क्रिकेट के कई दिग्गजों ने हैदराबाद रेप कांड पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप और हत्या की घटना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है. घटना की भयानक बर्बरता देखकर लोगों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा.

यह है हैदराबाद रेप कांड का मामला

आपको बता दें कि हैदराबाद के बाहरी इलाके शमशाबाद में आउटर रिंग रोड के पास महिला चिकित्सक से सामूहिक दुष्कर्म किया गया और उनकी हत्या कर दी गई. उनका पूरी तरह से जला शव हैदराबाद-बेंगलुरू राजमार्ग पर शादनगर शहर के पास मिला था.

विराट कोहली ने घटना को बताया शर्मनाक

विराट कोहली

इस घटना पर ट्वीट करते हुए विराट कोहली ने लिखा- हैदराबाद में जो हुआ, वह बेहद शर्मनाक है. सोशल मीडिया पर भी इस घटना को लेकर काफी आक्रोश है. इसी क्रम में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के साथ-साथ कई दिग्गज क्रिकेटरों ने इस घटना पर अपनी नाराजगी जाहिर की है. इसके साथ ही आरोपियों के लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग भी की है.

विराट कोहली ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से एक ट्वीट किया विराट ने अपने इस ट्वीट में आगे लिखा- अब वक्त आ गया है कि समाज आगे बढ़कर जिम्मेदारी ले और इस तरह की अमानवीय घटनाओं को खत्म किया जाये. 

यह है विराट कोहली का वह ट्वीट

वीवीएस लक्ष्मण ने भी किया ट्वीट

वीवीएस लक्ष्मण ने ट्वीट करते हुए लिखा- कोई कैसे इतना बर्बर और जघन्य अपराध कैसे कर सकता है. मैं इस घटना के बारे में जानकर हैरान हूं और कुछ नहीं कह पा रहा हूं. पीड़ित परिवार के साथ मेरे सहानुभूति है. यह समय है कि सरकार कड़ी कार्रवाई करे और दोषियों को दंडित करे.

रविचंद्रन अश्विन का ट्वीट भी आया सामने

रविचंद्रन अश्विन ने ट्वीट करते हुए कहा- मुझे अफसोस हो रहा है कि मैं इस घटना पर ट्वीट कर रहा हूं. वह लड़की ऐसा डिजर्व नहीं करती थी और मुझे उसके परिवार और दोस्तों के लिए सिर्फ दर्द महसूस हो रहा है. यह एक घिनौना कृत्य है और भविष्य में ऐसे अपराधों को रोकने के लिए अपराधियों को ऐसी सजा होनी चाहिए, जैसी पहले कभी ना हुई हो.