टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली विश्व महिला दिवस पर अपनी माँ और अनुष्का को इस अंदाज़ में दी बधाई | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली विश्व महिला दिवस पर अपनी माँ और अनुष्का को इस अंदाज़ में दी बधाई 

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली विश्व महिला दिवस पर अपनी माँ और अनुष्का को इस अंदाज़ में दी बधाई

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया को बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दूसरे टेस्ट मैच में 75 रन से हराकर बहुत ही उत्साहित है। ऑस्ट्रेलिया से 4 मैचो की सीरीज का पुणे में खेला गया पहला टेस्ट मैच भारत को 333 रनों से गंवाना पड़ा था। जिसके बाद मेजबान टीम पर दबाव था, लेकिन उस दबाव से पार पाते हुए ऑस्ट्रेलिया से दूसरे ही मैच में बदला ले लिया।

भारतीय टीम के कप्तान कोहली के लिए ये जीत सही मायनों में बहुत शानदार जीत में से एक है। बैंगलुरू में मिली जीत से कोहली खुश तो है ही, साथ ही आज विश्व महिला दिवस है और कोहली ने इस मौके पर विश्वभर की महिलाओं को इंस्टाग्राम के जरिए शुभकामनाएं दी है।विडियो : बैंगलोर टेस्ट के दौरान ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने उड़ाया विराट कोहली का मज़ाक

कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर विश्व महिला दिवस के मौके पर महिलाओं को शुभकामनाएं देते हुए लिखा कि,  “मेरी ओर से सभी महिलाओं को विश्व महिला दिवस की ढे़र सारी शुभकामनाएं और विशेष रूप से मेरी जिंदगी की दो सबसे ताकतवर महिलाओं को बधाईयां। इनमें से एक मेरी मां है जिन्होनें मुश्किल समय में मेरे परिवार की अच्छे से देखभाल की और दूसरी अनुष्का शर्मा जिन्होनें समाज के खिलाफ मेरे लिए लड़ी और धर्म विरोधी तत्वो का डटकर सामना किया।”बेंगलुरु टेस्ट में जीत के बाद विराट कोहली ने दिया पूरी टीम के लिए खास संदेश

कोहली के लिए उनकी जिंदगी में उनकी मां का बड़ा योगदान रहा है। विराट कोहली के पिता का देहांत जब हुआ तब कोहली 18 साल के ही थे जिसके बाद उनके परिवार के लिए इस दुख की घड़ी में उनकी मां ने उनके परिवार को संभाला और देखभाल की।डेल स्टेन ने विराट कोहली की आक्रामकता पर उठाये सवाल!

वहीं विराट ने उनकी प्रेमिका बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा के बारे में जिक्र किया। कोहली के अनुसार अनुष्का हर पल हर दम उनके साथ रही और समाज से सुनने वाली विरोधी बातों का डटकर सामना किया।

Related posts