महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास पर विराट कोहली ने कही यह बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास पर विराट कोहली ने कही यह बात 

महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास पर विराट कोहली ने कही यह बात

भारतीय टीम आईसीसी विश्व कप 2019 से बाहर हो चुकी है। टूर्नामेंट शुरू होने से पहले प्रबल विजेता मानी जा रही भारतीय टीम ने ग्रुप मुकाबलों में चैंपियंस की तरह ही खेला लेकिन सेमीफाइनल में उसे हार का सामना करना पड़ा। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 239 रन बनाये लेकिन भारतीय पारी 221 रनों पर सिमट गयी।

महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास की अटकलें तेज

महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास पर विराट कोहली ने कही यह बात 1

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के विश्व कप के बाद संन्यास लेने की बात हो रही थी। 38 वर्षीय धोनी ने साल 2004 में बांग्लादेश के खिलाफ अपना पहला वनडे मैच खेला था।

उनके बाद से वह लगातार भारतीय टीम का हिस्सा रहे हैं। पिछले कुछ समय से धोनी के बल्ले से वैसे रन नहीं निकल रहे हैं, जिसके लिए वह जाने जाते हैं। इस विश्व कप में धोनी ने कई अच्छी पारियां खेली लेकिन उसमें पुराने धोनी की झलक नहीं दिखी।

विराट ने दिया बयान

महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास पर विराट कोहली ने कही यह बात 2

महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास के बारे में लगातार बात की जा रही है और इसपर विराट कोहली से भी सवाल पूछा गया। न्यूजीलैंड के खिल्लाद हार के बाद विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया के सवालों का जवाब दिया।

जब विराट कोहली से धोनी के संन्यास के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा “धोनी ने अभी तक इस बारे में हमसे कुछ नहीं कहा है।”

विश्व कप विजेता कप्तान

महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास पर विराट कोहली ने कही यह बात 3

भारतीय टीम भले ही इस विश्व कप से बाहर हो गयी हो लेकिन महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में टीम ने टीम विश्व विजेता बन चुकी है। टीम ने 2011 में हुए टूर्नामेंट को अपने नाम किया था। फाइनल मुकाबले में धोनी का बल्ला जमकर बोला था।

श्रीलंका के खिलाफ हुए उस मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने 91 रनों की नाबाद पारी खेलते हुए टीम को विजेता बनाया था। उस मैच में उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी मिला था।

Related posts