विराट कोहली ने कहा श्रीलंका के खिलाफ ये दो बल्लेबाज करेंगे भारत के लिए ओपनिग

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IND vs SL: विराट कोहली ने किया साफ़ श्रीलंका के खिलाफ ये 2 खिलाड़ी करेंगे पारी की शुरुआत 

IND vs SL: विराट कोहली ने किया साफ़ श्रीलंका के खिलाफ ये 2 खिलाड़ी करेंगे पारी की शुरुआत

श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने यह साफ़ कर दिया है की वो किन दो बल्लेबाजों के कन्धों में भारतीय पारी की शुरुआत करने का जिम्मा डालने वाले हैं. कोहली ने सीरीज शुरू होने से पहले ही दोनों बल्लेबाजों के नाम की घोषणा कर दी है.

विराट कोहली ने पत्रकारों से बात करने के दौरान कहा

 

विराट कोहली

“केएल राहुल इस समय जबरजस्त फॉर्म में हैं, और यह टीम के लिए बहुत अच्छी बात है. राहुल गेंद को बल्ले के बीचों बीच मिडल कर रहें हैं. वहीं शिखर धवन एक बहुत ही अनुभवी खिलाड़ी हैं. हमारी 15 सदस्सीय टीम के सभी खिलाड़ी अपनी अपनी भूमिका बहुत अच्छे से जानते हैं, लेकिन हम सभी को हर मैच में नहीं खिला सकते हैं. इस सीरीज में केएल राहुल तथा धवन हमारे सलामी बल्लेबाज होंगे, लेकिन जब रोहित की टीम वापसी होगी तब बहुत मुश्किल होने वाला है.”

शिखर तथा बुमराह करेंगे वापसी

 

पिछली टी20 सीरीज में वेस्टइंडीज के खिलाफ मैदान पर उतरे रोहित शर्मा  भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर और मोहम्मद शमी श्रीलंका के खिलाफ इस सीरीज में आपको मैदान पर दिखाई नहीं देंगे. हाला‌ंकि इस सीरीज से शिखर धवन और जसप्रीत बुमराह की चोट के बाद वापसी हुई है.

फॉर्म में लौटना चाहेंगे गब्बर

IND vs SL: विराट कोहली ने किया साफ़ श्रीलंका के खिलाफ ये 2 खिलाड़ी करेंगे पारी की शुरुआत 1

चोट के चलते भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज से बाहर ही रहे. हाल में उन्होंने कोई रन नहीं बनाए और मगर पिछले साल उन्होंने 22.66 की औसत और 110.56 की स्ट्राइक रेट से 12 पारियों में सिर्फ 272 रन बनाए थे. तीन मैचों की सीरीज में रोहित शर्मा  को आराम देने के बाद धवन भारतीय पारी का आगाज करने के लिए मैदान पर उतरेंगे. इस सीरीज में गब्बर अपनी पुरानी फार्म में लौटने की पूरी कोशिश करेंगे.

रविवार को गुवाहाटी में श्रीलंका के खिलाफ है पहला टी20 मैच

भारत बनाम श्रीलंका
Image credit @ twitter

आपको बता दें कि विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया गुवाहाटी में श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच के साथ अपने नए साल की शुरुआत करेगी. तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच खेलने के बाद टीम इंडिया दूसरा मैच इंदौर और तीसरा मैच पुणे में खेलेगी. टीम की कोशिश श्रीलंका के खिलाफ भी अपने विजयी अभियान को जारी रखने की है. इससे पहले बांग्लादेश और वेस्टइंडीज पर टीम को जीत मिली थी.

Related posts