INDvsAUS : मैन ऑफ़ द सीरीज विराट कोहली ने की रोहित शर्मा की तारीफ, बोले पिच के बीच में रोहित से हो रही थी यह बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IND v AUS : ‘मैन ऑफ़ द सीरीज’ विराट कोहली ने जमकर की इस भारतीय खिलाड़ी की तारीफ 

IND v AUS : ‘मैन ऑफ़ द सीरीज’ विराट कोहली ने जमकर की इस भारतीय खिलाड़ी की तारीफ

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे तथा सीरीज निर्णायक वनडे में मिली जीत के बाद रोहित शर्मा के प्रदर्शन की जमकर तारीफ की. उन्होंने रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए कहा की मैं रोहित के साथ बल्लेबाजी को इंजॉय कर रहा था. साथ ही कहा कि साल 2020 अभी तक रहा है शानदार.

मैन ऑफ़ द सीरीज बने विराट कोहली

IND v AUS : 'मैन ऑफ़ द सीरीज' विराट कोहली ने जमकर की इस भारतीय खिलाड़ी की तारीफ 1

गेंदबाजी के बाद बल्लेबाजी में भी शानदार परफॉर्मेंस के दम पर भारत ने रविवार (19 जनवरी) को यहां चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए तीसरे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया को 7 विकेट से हरा दिया. रोहित शर्मा को उनकी शानदारी पारी के लिए ‘मैन ऑफ द मैच’ का पुरस्कार मिला. तो विराट कोहली को मैन ऑफ़ द सीरीज घोषित किया गया. विराट ने 3 मैचों की तीन परियों में 61 की शानदार औसत से 183 रन बनाये. इस दौरान उनका स्ट्राईक रेट 101 का रहा.

रोहित से कहा हमें मैच के अंत तक करनी होगी बल्लेबाजी

IND v AUS : 'मैन ऑफ़ द सीरीज' विराट कोहली ने जमकर की इस भारतीय खिलाड़ी की तारीफ 2

मैच जीतने के बाद विराट कोहली ने कहा, “शिखर धवन जैसा अनुभवी खिलाड़ी का चोटिल होना टीम के लिए अच्छा नहीं था, शिखर के अलावा मैं और रोहित ही वो खिलाड़ी थे जिन्हें बड़े मैचों का अनुभव है. इसी कारण केएल राहुल के आउट होने के बाद परिस्थितियां बदल गयी थी. गेंद घूम भी रही और ग्रिप भी कर रही थी.

मैंने और रोहित ने आपस में बात की कि हमें मैच के अंत तक बल्लेबाजी करनी होगी जिस तरह से हम पिछले 4-5 वर्षों से करते आ रहे हैं. मैंने रोहित के साथ बल्लेबाजी का आनंद उठाया लेकिन सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण बात यह रही कि हमने इस निर्णायक मैच में जीत दर्ज की. साल 2020 अभी तक हमारे लिए अच्छा रहा है और मैं आशा करता हूँ की आगे भी अच्छा रहेगा.”

भारत ने 2-1 से सीरीज की अपने नाम

IND v AUS : 'मैन ऑफ़ द सीरीज' विराट कोहली ने जमकर की इस भारतीय खिलाड़ी की तारीफ 3

बता दें कि भारत को पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया के हाथों 10 विकेटों के करारी हार का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद भारत ने दूसरा वनडे जीतकर तीन मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली थी. दोनों टीमों के बीच तीसरा और निर्णायक वनडे रविवार (19 जनवरी) को बेंगलुरू में खेला गया जिसमें भारतीय टीम ने 7 विकेट से शानदार जीत हासिल की और सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया.

Related posts