virat-kohli-opens-up-about-his-favorite-captain
Credit: twitter

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली एक बार फिर आईपीएल खिताब जीतने का सपना देखते ही रह गए और मामला हाथ से निकल गया. आईपीएल में कप्तानी संभाल रहे कोहली अपनी टीम को जीत दिलाने में असफल रहे और प्ले ऑफ़ से बाहर हो गए. तो वहीं इसी बीच एक दिलचस्प मामला सामने आया है, जिसमे कोहली ने खुद को नहीं बल्कि इस ख़ास शख्स को बेस्ट कप्तान बताया है. जी हां आप इस ख़ास शख्स का नाम सुनकर चौंक पड़ेंगे और कहेंगे यह बिलकुल सही है. 

Virat kohli opens up about his favorite captain

गौरतलब है कि, विराट कोहली की कप्तानी में पिछले कुछ समय से टीम इंडिया धमाल मचा रही है. टी-20 से लेकर वनडे और टेस्ट मैच हर तरफ भारतीय खिलाड़ियों का जलवा बरकरार है. लेकिन क्रिकेट के सबसे बड़े लीग आईपीएल में वह असफल हुए और उनको बाहर का रास्ता देखने पड़ा. तो वहीं अब उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी सबसे ख़ास और दिल के करीब शख्स को सबसे बेस्ट कप्तान बताया है. जी हां वह कोई और नहीं बल्कि मिसेज कोहली हैं. गौरतलब है कि, अनुष्का और विराट एक परफेक्ट कपल बनकर सामने आये हैं और इनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे विराट कोहली एक इंटरव्यू में ऑफ़ फील्ड कप्तान के बारे में पूछे गए सवाल पर अनुष्का शर्मा का नाम लेते हैं. जी हां इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कोहली ने अनुष्का को सबसे बेस्ट कप्तान बताया है. कोहली कहते हैं कि, अनुष्का शर्मा उनकी कप्तान है, वहीं सभी अहम और खास डिसीजन लेती हैं और उनकी वजह से ही आज यह मुकाम हासिल हुआ है.

 Virat kohli opens up about his favorite captain

आगे विराट कोहली कहते हैं “अनुष्का क्रिकेट को बहुत अच्छे से समझती हैं और वहीं मेरे सभी निर्णय लेती हैं. इसके साथ ही कोहली ने अनुष्का की तारीफ में बोला की वह खेल के प्रति काफी दीवानी हैं.” 

Virat kohli opens up about his favorite captain

गौरतलब है कि,अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 11 दिसंबर को इटली के मिलान में गुपचुप शादी कर ली थी और उसके बाद से अभी तक दोनों सुर्ख़ियों में रहते हैं.

Leave a comment