विराट कोहली को डक पर आउट होता देख पोलार्ड ने दी प्रतिक्रिया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

VIDEO: 7 साल बाद गोल्डन डक पर विराट कोहली हुए आउट, तो किरोन पोलार्ड ने कैमरे के सामने किया ये ईशारा 

VIDEO: 7 साल बाद गोल्डन डक पर विराट कोहली हुए आउट, तो किरोन पोलार्ड ने कैमरे के सामने किया ये ईशारा

भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच विशाखापट्टनम में खेला जा रहा दूसरा वनडे मैच बेहद रोमांचक तरीके से आगे बढ़ रहा है. पहला मैच 8 विकेट से गंवाने के बाद टीम इंडिया दूसरे मैच में केएल राहुल, रोहित शर्मा की शतकीय पारियों की मदद से भारत मजबूत स्कोर कर रही है. लेकिन केएल राहुल के आउट होने के बाद मैदान पर आए कोहली पहली बॉल पर ही अपना विकेट गंवा बैठे. भारत के लिए ये किसी बुरे सपने जैसा होगा.

कोहली को आउट होता देख पोलार्ड ने दिया रिएक्शन

पिछले मैच में 4 रन बनाकर पवेलियन लौटे भारतीय कप्तान विराट कोहली विशाखापट्टनम में खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में भी स्कोर करने में नाकामियाब रहे. इस मैच में वह कीरोन पोलार्ड की गेंद पर मिडविकेट पर मारने की कोशिश की लेकिन वहां रोस्टन चेज ने कैच लपक लिया.

विराट का कैच देखकर कीरोन पोलार्ड ने चैन की सांस लेते हुए भगवान को शुक्रिया करने वाला इशारा किया और विकेट की खुशी मनाते नजर आए.

7 साल बाद गोल्डन डक पर आउट हुए विराट कोहली

भारतयी क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली मौजूदा वक्त के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक हैं. वनडे क्रिकेट में आईसीसी रैंकिंग में नंबर-1 पर काबिज विराट वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज के दोनों ही मैचों में टीम को बल्ले से योगदान नहीं दे सके हैं.

विशाखापट्टनम में खेले जा रहे दूसरे मैच में विराट ने सात साल बाद गोल्डन डक पर अपना विकेट गंवाया है. आपको बता दें, विराट वनडे क्रिकेट में अब तक 12 बार शून्य पर आउट हुए हैं.

 राहुल-रोहित के शतक ने टीम इंडिया को दी मजबूत शुरुआत

केएल राहुल

विशाखापट्टनम में खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया के दोनों सलामी बल्लेबाजों ने शतकीय पारी खेली. केएल राहुल 104 गेंदों में 102 रनों की और रोहित शर्मा ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए 138 गेंदों पर 159 रनों की पारी खेलकर टीम को मजबूत शुरुआत दी.

हालांकि विराट कोहली बल्ले से  सहयोग नहीं दे सके और शून्य पर ही पवेलियन लौट गए. इसके बाद ऋषभ पंत-श्रेयस अय्यर ने पारी को संभालते हुए आगे बढ़ाया.

Related posts