एक बार फिर रोहित शर्मा से आगे निकले विराट कोहली

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IND vs WI: टी20I में एक बार फिर रोहित से आगे निकले कोहली, तीसरे मुकाबलें में दिखेगी रोमांचक जंग 

IND vs WI: टी20I में एक बार फिर रोहित से आगे निकले कोहली, तीसरे मुकाबलें में दिखेगी रोमांचक जंग

विश्व क्रिकेट में इन दिनों टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट की बात करें तो बल्लेबाजी में भारत के दो स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच जबरदस्त प्रतिस्पर्धा चल रही है। भारतीय टीम के दो धाकड़ बल्लेबाज रोहित शर्मा और विराट कोहली ने पहले तो टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में क्रिकेट जगत के सभी बल्लेबाजों को एक के बाद एक पीछे कर दिया।

रनों की रेस में रोहित-कोहली के बीच दिलचस्प जंग

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा इस समय तो टी20 क्रिकेट में रनों से सबसे बड़े शहंशाह बने हुए है। विश्व क्रिकेट के दूसरे धुरंधरों को टी20 इंटरनेशनल में रनों की रेस में पीछे करने के बाद अब दोनों की आप में जंग चल रही है।

IND vs WI: टी20I में एक बार फिर रोहित से आगे निकले कोहली, तीसरे मुकाबलें में दिखेगी रोमांचक जंग 1

रनों की इस दिलचस्प रेस में पिछली कुछ टी20 सीरीज और मैचों से विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच एक दूसरे को पछाड़ने की जंग चल रही है। जिसमें दोनों ही बल्लेबाज एक-दूसरे को पीछे करते हुए अपनी श्रेष्ठता साबित कर रहे हैं।

विराट कोहली अब रनों की रेस में रोहित से निकले आगे

इसी तरह से अब एक बार फिर से पिछले कुछ मैच से रनों के शिखर पर खड़े हिटमैन रोहित शर्मा को भारतीय टीम की रन मशीन विराट कोहली ने पीछे कर दिया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज के दूसरे मैच में विराट कोहली रोहित शर्मा से 1 रन आगे निकल गए हैं।

रोहित शर्मा

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज में रोहित शर्मा का बल्ला अभी तक तो 2 मैचों में खास कारनामा नहीं कर सका है तो वहीं विराट कोहली ने दोनों ही मैचों में मिलाकर 100 से ज्यादा रन बनाकर रोहित शर्मा को पछाड़ने में कामयाब रहे।

रोहित शर्मा और विराट कोहली में अगले मैच में होगी खास प्रतिस्पर्धा

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अब टी20 इंटरनेशनल करियर में 74 मैचों की 69 पारियों में 51.26 की औसत से 2563 रन बना चुके हैं। कोहली ने विंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 19वां रन बनाते ही रोहित से 1 रन आगे निकल गए हैं।

IND vs WI: टी20I में एक बार फिर रोहित से आगे निकले कोहली, तीसरे मुकाबलें में दिखेगी रोमांचक जंग 2

वहीं भारतीय टीम के खतरनाक सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा 103 टी20 इंटनेशनल मैचों में 95 पारियों में 31.62 की औसत से 2562 रन बना लिए हैं। वैसे रोहित शर्मा से विराट कोहली अभी तो एक ही रन आगे निकले हैं ऐसे में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरा टी20 मैच भारतीय टीम के लिए जितना महत्वपूर्ण है उतना ही ज्यादा अहम इन दोनों बल्लेबाजों के लिए भी बन जाता है। जो एक रन के फासले से ही एक-दूसरे के आगे-पीछे हैं।

Related posts