WATCH: विराट कोहली ने खेला ऐसा अटपटा शॉट, देखकर नहीं रुकी केएल राहुल की हंसी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH: विराट कोहली ने खेला ऐसा अटपटा शॉट, देखकर नहीं रुकी केएल राहुल की हंसी 

WATCH: विराट कोहली ने खेला ऐसा अटपटा शॉट, देखकर नहीं रुकी केएल राहुल की हंसी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का चौथा मैच खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इस सीरीज में अभी तक हुए तीन मैचों में भारत 2-1 से आगे है। भारतीय टीम ने अच्छी बल्लेबाजी की और 50 ओवर में 358 रन बना दिए।

विराट का अटपटा शॉट

WATCH: विराट कोहली ने खेला ऐसा अटपटा शॉट, देखकर नहीं रुकी केएल राहुल की हंसी 1

भारतीय कप्तान विराट कोहली की बल्लेबाजी टेक्निक सबसे बेहतरीन मानी जाती है। टी-20 क्रिकेट या वनडे क्रिकेट के अंतिम ओवरों में भी वह सीधा शॉट खेलने को देखते हैं, हालाँकि आज ऐसा नहीं हुआ।

भारतीय पारी के 39वें ओवर की अंतिम गेंद पर ऑस्ट्रेलिया ने फाइन लेग नहीं रखा था और विराट ने इस गेंद को ऑफ स्टंप के बाहर आकर फाइन लेग की तरफ चार रनों के लिए खेल दिया।

नॉन स्ट्राइकर को नहीं हुआ भरोसा

WATCH: विराट कोहली ने खेला ऐसा अटपटा शॉट, देखकर नहीं रुकी केएल राहुल की हंसी 2

विराट कोहली ने जब यह शॉट खेला तो उस समय दूसरे छोर पर केएल राहुल मौजूद थे। इस शॉट को देखने के बाद उनकी हंसी नहीं रुक रही थी क्योंकि विराट शायद ही ऐसा अटपटा शॉट खेलते हैं।

पिछले दो मैचों में शानदार शतक बनाने वाले विराट कोहली आज के मैच ममे नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने आये। वह सिर्फ 6 गेंद में 7 रन बनाकर तेज गेंदबाज झाय रिचर्डसन का शिकार बन गये और लगातार तीसरा शतक नहीं बना पाए।

ऑस्ट्रेलिया के लिए पहाड़ जैसा लक्ष्य

WATCH: विराट कोहली ने खेला ऐसा अटपटा शॉट, देखकर नहीं रुकी केएल राहुल की हंसी 3

भारतीय टीम ने सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के 143 और रोहित शर्मा के 95 रनों की बदौलत 50 ओवर में 9 विकेट पर 358 का स्कोर बनाये। दोनों के अलावा ऋषभ पन्त और विजय शंकर ने भी अच्छी पारी खेली।

ऑस्ट्रेलिया को सीरीज ममे बने रहने के लिए इस मैच को अपने नाम करना पड़ेगा। उनके सामने 359 रनों का बड़ा लक्ष्य है और उनके बल्लेबाजों को समझबूझ भरी बल्लेबाजी करनी पड़ेगी। भारतीय टीम आज चार प्रमुख गेंदबाजों से खेल रही है और ऑस्ट्रेलिया की टीम इसका फायदा उठाना चाहेगी।

देखें विराट कोहली का शॉट:

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts