अब बर्मी आर्मी ने विराट को चुना साल 2017-18 का 'प्लेयर ऑफ़ द ईयर'

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इंग्लैंड की बर्मी आर्मी ने विराट कोहली को चुना साल का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर, भावुक भारतीय कप्तान ने कही ये बात 

इंग्लैंड की बर्मी आर्मी ने विराट कोहली को चुना साल का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर, भावुक भारतीय कप्तान ने कही ये बात

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को साल 2017 का ‘वनडे क्रिकेटर ऑफ़ द ईयर’ और ‘क्रिकेटर ऑफ़ द ईयर’ चुना था.  आपकों बता दे, कि विराट कोहली के लिए साल 2017 काफी शानदार रहा था और उन्होंने साल 2017 में जमकर रन बनाये थे.

अब बर्मी आर्मी ने विराट को चुना साल 2017-18 का ‘प्लेयर ऑफ़ द ईयर’

इंग्लैंड की बर्मी आर्मी ने विराट कोहली को चुना साल का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर, भावुक भारतीय कप्तान ने कही ये बात 1

इसी बीच जहां भारतीय टीम इंग्लैंड के दौरे में है. वही भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के प्रशंसकों के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी आ रही है. दरअसल, इंग्लैंड की बर्मी आर्मी ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को साल 2017 और 2018 का ‘प्लेयर ऑफ़ द ईयर’ चुना है.

आपकों बता दें, कि बुधवार को अभ्यास मैच के दौरान विराट कोहली ने एसेक्स के खिलाफ 68 रन की शानदार पारी खेली थी. दिन का खेल समाप्त होने के बाद विराट कोहली को बर्मी आर्मी ने इस खास खिताब से सम्मानित किया. विराट साल 2018 में सभी फॉर्मेट में अबतक 65.61 की औसत से 1181 रन बना चुके है.

बीसीसीआई ने अपने एक पोस्ट से दी जानकारी 

सम्मान पाने के बाद विराट हुए भावुक 

इंग्लैंड की बर्मी आर्मी ने विराट कोहली को चुना साल का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर, भावुक भारतीय कप्तान ने कही ये बात 2

विराट कोहली ने अपने एक बयान में इस सम्मान को हासिल करने के बाद कहा,

“मैं वास्तव में लगातार दो वर्ष इस खिताब को जीतने पर काफी सम्मानित महसूस कर रहा हूं.

किसी अन्य देशों के क्रिकेट प्रशंसकों द्वारा यह खास सम्मान मिलना काफी अच्छा लग रहा है. आपको क्रिकेट खिलाड़ी के रूप में यह सम्मान काफी अच्छा महसूस कराता है. विशेष रूप से यह सम्मान मुझे उस बर्मी आर्मी से मिला है. जिनसे मुझे 2014 इंग्लैंड सीरीज में काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था.

बर्मी आर्मी हमेशा से ही अपनी टीम को बहुत जुनून से समर्थन देते हैं और मुझे यकीन है, कि जब हम इंग्लैंड के खिलाफ खेलेंगे तो वह भी हमारे लिए एक चुनौती होंगे, लेकिन उनसे इस तरह का सम्मान प्राप्त करना मुझे अपने देश के लिए खेलने पर गर्व महसूस कराता है. मैं एकबार फिर बर्मी आर्मी को दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं और अगले वर्ष भी इस खिताब को जीतने की उम्मीद करता हूं.”

 

Related posts

Leave a Reply