विराट कोहली ने दिखाया, एक दशक में आया कितना बड़ा बदलाव

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली ने फोटो के जरिए दिखाया, एक दशक में आया हुए बड़ा बदलाव 

विराट कोहली ने फोटो के जरिए दिखाया, एक दशक में आया हुए बड़ा बदलाव

भारतीय कप्तान विराट कोहली इन दिनों स्विडजरलैंड में पत्नी अनुष्का के साथ नया साल मना रहे हैं. इस दौरान वह लगातार सोशल मीडिया पर फोटोज भी पोस्ट कर रहे हैं. इसी क्रम में अब कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ऐसी फोटो शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में विराट ने पिछले 10 सालों के सफर को चुटकी में बयां कर दिया है.

विराट कोहली ने शेयर की तस्वीर

विराट कोहली ने अपने ट्विटर हैंडिल पर 2 फोटोज का कोलाज बनाकर पोस्ट किया है. इसमें एक तस्वीर कोहली के उन दिनों की लग रही है जब उन्होंने क्रिकेट खेलना शुरु ही किया था और दूसरी एकदम ताजा नजर आ रही है. दोनों ही तस्वीरों में विराट ने अपने हाथ में फुटवियर ले रखी है. इस फोटो में विराट ने कैप्शन में लिखा है कि मैंने शुरुआत फ्लिप-फ्लॉप से की थी और अब मैं यहां पहुंच चुका हूं.

असल में पहली तस्वीर में विराट के हाथ में प्यूमा के फ्लिप फ्लॉप हैं और दूसरी में प्यूमा के जूते. आपको बता दें, भारतीय कप्तान कोहली प्यूमा के ब्रांड एंबेसडर हैं औऱ वह अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस ब्रांड को प्रमोट करते नजर आते हैं.

5 जनवरी से शुरु होगी टी20 सीरीज

भारतीय टीम

2020 की शुरुआत हो चुकी है और टीम इंडिया को 5 जनवरी से श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने हुए नए साल का आगाज करना है. फिलहाल तो टीम के लगभग सभी खिलाड़ी छुट्टियां बिताते नजर आ रहे हैं. विराट कोहली भी स्विडजरलैंड में अनुष्का के साथ इंज्वॉय कर रहे हैं. हालांकि अब सभी खिलाड़ी 5 जनवरी से शुरु होने वाली टी20 सीरीज के लिए वापस लौट रहे हैं. सीरीज का पहला मैच 5 जनवरी को गुवाहाटी में खेला जाएगा.

3 टी20 मैचों की टी20 टीम: शिखर धवन, केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, शिवम दुबे, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर, मनीष पांडे, वॉशिंगटन सुंदर, संजू सैमसन.

Related posts