भारत-पाक मुकाबले में 'एबी डी विलियर्स' बनकर उतरेंगे Virat Kohli, प्रैक्टिस सेशन में कर दिखाया हैरतअंगेज कारनामा
भारत-पाक मुकाबले में 'एबी डी विलियर्स' बनकर उतरेंगे Virat Kohli, प्रैक्टिस सेशन में कर दिखाया हैरतअंगेज कारनामा

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) का आगाज 27 अगस्त यानी की आज से होने वाला है। वहीं, इस टूर्नामेंट का महामुकाबला भारत-पाक के बीच रविवार को खेला जाएगा, जिसके लिए दोनों ही टीमों के खिलाड़ी मैदान पर जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं। इसी बीच, टीम इंडिया के रन मशीन विराट कोहली (Virat Kohli) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने प्रक्टिस के दौरान एक ऐसा शॉट मारा जिससे युजवेंद्र चहल के होश उड़ गए।

प्रैक्टिस के दौरान जमकर पसीना बहा रहे हैं कोहली

Virat Kohli

भारत-पाक महामुकाबले से पहले अपनी फॉर्म में वापसी के लिए रन मशीन विराट कोहली (Virat Kohli) जमकर नेट प्रैक्टिस के दौरान पसीना बहा रहे हैं। अभ्यास के दौरान वो कई अच्छे शॉट भी खेलते हुए दिखे। इसी बीच उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपनी रिवर्स स्वीप से गेंदबाज युजवेंद्र चहल को हैरान करके रख दिया।

रिवर्स स्वीप देख हैरान हुए चहल

Virat Kohli

रविवार को ब्लॉकबस्टर मुकाबले से पहले अभ्यास सत्र के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) ने रिवर्स शॉट खेला। हालांकि, क्रिकेट के मैदान पर बल्लेबाज अकसर ये शॉट खेलते हैं, लेकिन कोहली को रिवर्स शॉट खेलते हुए बहुत ही कम बार देखा गया है। पिछले कुछ समय से विराट अपने फॉर्म में हैं और इस बीच प्रैक्टिस के दौरान उनके बल्ले से निकला ये शॉट फैंस को काफी ज्यादा रोमांचित कर रहा है। जहां एक तरफ विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से निकले इस शॉट को देखकर फैंस जितना खुश हुए। वहीं स्पिनर गेंदबाज युजवेंद्र चहल इस शॉट को देखते हुए उतने ही ज्यादा हैरान रह गए थे।

एशिया कप में हो सकती है वापसी

Virat Kohli

पिछले लंबे समय से ही अपने खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली (Virat Kohli) एशिया कप 2022 के लिए मैदान पर जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं। बता दें कि लगभग तीन साल से ही उनके बल्ले से एक भी शतक नहीं निकला है और इसी बीच दुबई की मैदान पर प्रैक्टिस के दौरान उनके बल्ले से निकले शॉट को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि वो अब अपनी फॉर्म में वापसी करने वाले हैं।

One reply on “Video: भारत-पाक मुकाबले में ‘एबी डी विलियर्स’ बनकर उतरेंगे विराट कोहली, प्रैक्टिस सेशन में कर दिखाया हैरतअंगेज कारनामा”

Comments are closed.