विराट कोहली ने हार्दिक पंड्या की तारीफ करते हुए बताई उनकी खासियत, पंड्या ने

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली ने बताया क्यों मौजूदा समय में सर्वश्रेष्ठ आलराउंडर खिलाड़ी हैं हार्दिक पांड्या 

विराट कोहली ने बताया क्यों मौजूदा समय में सर्वश्रेष्ठ आलराउंडर खिलाड़ी हैं हार्दिक पांड्या

विश्व कप का 12वा संस्करण विश्व कप 2019 के नाम से इंग्लैंड और वेल्स मे खेला जा रहा है. 45 दिन के इस टूर्नामेंट मे लीग मैच अपने समाप्ती की ओर है और 9 जुलाई से सेमीफाइनल मुकाबला शुरू होने जा रहा है. विराट सेना सेमीफाइनल मे पहुंचने वाली दूसरी टीम बन चुकी है जिससे हार्दिक पंड्या बहुत खुश है और उन्होंने एक ट्वीट कर इस ख़ुशी को व्यक्त किया है.

विराट कोहली ने बताया क्यों मौजूदा समय में सर्वश्रेष्ठ आलराउंडर खिलाड़ी हैं हार्दिक पांड्या 1

विराट कोहली पहले ही कर चुके हैं हार्दिक पंड्या की तारीफ

विराट

भारत के कप्तान विराट कोहली ने मौजूदा आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में दबाव में शानदार प्रदर्शन करने के लिए हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की प्रशंसा की है.

बांग्लादेश के खिलाफ हार्दिक पंड्या तो उतारने के लिए पूछे जाने पर कोहली ने कहा, “हमने अनुभव किया कि हार्दिक, जब दबाव में होते हैं, तो इसमें अच्छी तरह से खेलते हैं.”

विराट कोहली नी कहा कि,

“पांड्या, बांग्लादेश के खिलाफ बल्ले से विफल रहे क्योंकि उनको डक करते हुए आउट किया गया था, लेकिन गेंदबाजी मे वह तीन विकेट लेकर लौटे. पांड्या ने सौम्या सरकार, शाकिब अल हसन और लिटन दास के बड़े विकेट हासिल किए और भारत को 28 रनों से मैच जीतने में मदद की.”

विराट ने बताया कैसे पंड्या खुद को हर परिस्तिथि मे ढाल लेते है

विराट कोहली ने बताया क्यों मौजूदा समय में सर्वश्रेष्ठ आलराउंडर खिलाड़ी हैं हार्दिक पांड्या 2

पंड्या की प्रशंसा करते हुए, भारतीय कप्तान ने आगे कहा कि बड़ौदा का क्रिकेटर एक बल्लेबाज की तरह सोचता है जिसके कारण उसको हर परिस्थितियों का अच्छी तरह से समझने मे मदद मिलती है.

 कोहली ने कहा कि,

“जब वह गेंदबाजी करने आता है, तो वह बल्लेबाज की तरह सोचता है. क्योंकि वह बल्लेबाज की तरह सोचता है, इसलिए वह अपनी बॉडी लैंग्वेज की जांच कर सकता है और जान सकता है कि उसे कैसी और कब गेंदबाजी करनी है. वह हमारे लिए वास्तव में अच्छी गेंदबाजी कर रहा है.”

इस टूर्नामेंट मे पांड्या ने बल्ले और गेंद से टीम का बहुत साथ दिया.  उन्होंने 7 पारियों में 138.52 की स्ट्राइक रेट से 187 रन बनाए हैं और टूर्नामेंट में अब तक 8 विकेट चटकाए हैं.

हार्दिक पंड्या ने ट्विटर पर व्यक्त की अपनी ख़ुशी

विराट कोहली ने बताया क्यों मौजूदा समय में सर्वश्रेष्ठ आलराउंडर खिलाड़ी हैं हार्दिक पांड्या 3

भारतीय टीम अंक तालिका मे ऑस्ट्रेलिया के बाद दूसरे स्थान पर है अब उसकी नजर है सेमीफाइनल से फाइनल मे जाने की, और 14 जुलाई को लॉर्ड्स की ऐतिहासिक गैलरी मे खड़े होकर विश्व कप ट्रॉफी को हासिल करने की है.

सेमीफाइनल मे जाने के बाद हार्दिक पंड्या ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट कर अपनी ख़ुशी व्यक्त की.

Related posts