विराट कोहली ने श्रीलंका से सीरीज जीत के बाद की तेज गेंदबाजो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद सलामी जोड़ी पर बोले विराट कोहली, इस खिलाड़ी की जमकर की तारीफ़ 

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद सलामी जोड़ी पर बोले विराट कोहली, इस खिलाड़ी की जमकर की तारीफ़

श्रीलंका और भारत के बीच टी20 सीरीज खेला जा रहा है. जिसका पहला मैच गुवाहाटी में बारिश के कारण रद्द हुआ. जबकि दूसरा मैच इंदौर में भारत ने 7 विकेट से जीता. आज पुणे में भारतीय टीम ने 78 रनों से जीत दर्ज कर ली है. मैच के बाद विराट कोहली ने अपने सलामी बल्लेबाजो पर बात की है और पहले बल्लेबाजी पर भी बोला है.

विराट कोहली ने की गेंदबाजो की जमकर तारीफ

विराट कोहली

पुणे के मैच में भारतीय टीम ने श्रीलंका को 78 रनों से हरा दिया. जिसके कारण भारतीय टीम ने 2-0 से सीरीज जीत दर्ज कर ली. जिसके बाद मैच प्रेजेंटेशन सेरेमनी में बोलते हुए विराट कोहली ने कहा कि

” इस वर्ष के लिए एक अच्छी शुरुआत है. हमने सही रास्ते पर शुरू किया, एक मैच में लक्ष्य का पीछा करते हुए और दूसरे में स्कोर  सेट करते हुए. बस उस 200 मार्क को हासिल करने का भरोसा हमारी मदद करेगा. मनीष और शार्दुल ने आखिर में जो किया, उससे मदद मिली. हमने उन लोगो को देखा जो अनुभवी खिलाड़ियों के फेल होने पर आगे खड़े हुए और मैच में जीत दर्ज करने में मदद भी की.”

पहले बल्लेबाजी करने पर भी बोले विराट कोहली

भारतीय टीम

अब पहले बल्लेबाजी करने पर बोलते हुए भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि

” हम कुछ अंतराल को पूरा करना चाहते थे. मैं आज भी यही सोचता हूं, हमने एक मंच पर 180 सोचा और 200 को पार कर लिया. मुंबई में भी हमने 200 सोचा और 230 को पार कर लिया. हम ऐसी टीम नहीं बनना चाहते जो पहले बल्लेबाजी करते समय अस्थायी हो, और हम दिखाना चाहते हैं हमें फर्क नहीं पड़ता की पहले क्या कर रहे हैं. वही रवैया जो हम पहले बल्लेबाजी करते हुए और पीछा करते हुए लाते हैं.”

सलामी जोड़ी पर बोले भारतीय कप्तान विराट कोहली

विराट कोहली

फॉर्म में चल रहे तीनों सलामी बल्लेबाजों पर बोलते हुए कप्तान विराट कोहली ने कहा कि

” तीनों (रोहित, धवन और राहुल) अच्छे खिलाड़ी हैं, यह सब निर्भर करता है कि कौन बेहतर बल्लेबाजी कर रहा है. रोहित लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी रहे हैं. लोगों को एक-दूसरे के खिलाफ लोगों को रोकना चाहिए और मुझे ऐसा करने में विश्वास नहीं है.”

Related posts