INDvsNZ- न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट की तैयारी में जुटे विराट कोहली, 2 साल और 56 पारियों से कर रहे हैं शतक का इंतजार 1

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज और टेस्ट, वनडे के कप्तान विराट कोहली न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल रहे हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ 25 नवंबर से शुरू होने जा रही 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मैच में विराट कोहली ने आराम करने का फैसला किया, जो टी20 सीरीज में भी टीम का हिस्सा नहीं थे।

विराट कोहली दूसरे टेस्ट की तैयारी में जुटे

विराट कोहली कानपुर में होने वाले पहले टेस्ट मैच में तो नहीं खेलेंगे। लेकिन मुंबई में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच में विराट कोहली फिर से टीम की कप्तानी संभालते दिखेंगे। विराट कोहली ने टी20 विश्व कप के बाद से आराम करने का फैसला किया था।

यूएई में टी20 विश्व कप में भारत के सफर के खत्म होने के बाद से घर वालों के साथ समय बिताने के बाद अब विराट कोहली फिर से मैदान में उतर गए हैं। कोहली ने मुंबई टेस्ट को लेकर तैयारी भी शुरू कर दी है।

कोहली के बल्ले से 2 साल से नहीं निकला है शतक

3 दिसंबर से मुंबई में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए विराट कोहली ने तैयारी शुरू कर दी है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। विराट कोहली मैदान में रनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं, इसके अलावा सोशल मीडिया पर विराट कोहली की किट बैग के साथ की फोटो भी वायरल हो रही है।

INDvsNZ- न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट की तैयारी में जुटे विराट कोहली, 2 साल और 56 पारियों से कर रहे हैं शतक का इंतजार 2

विराट कोहली पर दूसरे टेस्ट मैच में खास नजरें हैं। कोहली का पिछले कुछ समय से अपने नाम के अनुरूप फॉर्म नहीं दिखा है, ऐसे में फैंस उनके फॉर्म में वापसी का खासतौर पर इंतजार कर रहे हैं। कोहली की बात करें तो उन्होंने शतक लगाए हुए 2 साल बित गए हैं।

56 पारी और 732 दिन से इंटरनेशनल क्रिकेट में नहीं है कोई शतक

इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक मशीन के रूप मं पहचाने जाने वाले विराट के बल्ले से इंटरनेशनल क्रिकेट में पिछले 732 दिन से शतक नहीं आया है। उनका अंतिम इंटरनेशनल शतक साल 2019 में 23 नवंबर के दिन निकला था। ऐसे में कोहली खुद भी शतकीय पारी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

INDvsNZ- न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट की तैयारी में जुटे विराट कोहली, 2 साल और 56 पारियों से कर रहे हैं शतक का इंतजार 3

कोहली के लिए इंग्लैंड दौरे पर भी टेस्ट सीरीज कुछ खास नहीं गुजरी थी, जहां वो 4 टेस्ट मैचों में केवल 218 रन ही बना सके थे। अब कोहली तीनों ही फॉर्मेट में शतक नहीं लगाने के सूखे को खत्म करने के लिए बेकरार हैं, तभी वो फिर से मैदान में तैयारी में जुट गए हैं।

2 replies on “INDvsNZ- न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट की तैयारी में जुटे विराट कोहली, 2 साल और 56 पारियों से कर रहे हैं शतक का इंतजार”

Comments are closed.