WATCH: मार्कस स्टोइनिस के छक्के के बाद विराट कोहली ने किया अपशब्द का प्रयोग

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH: मार्कस स्टोइनिस के छक्के के बाद उत्साह में विराट कोहली ने किया अपशब्द का प्रयोग 

WATCH: मार्कस स्टोइनिस के छक्के के बाद उत्साह में विराट कोहली ने किया अपशब्द का प्रयोग

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आईपीएल 2019 का 42वें मैच खेला जा रहा है। किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचन्द्रन अश्विन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। उनका यह फैसला सही साबित होता नहीं दिखा और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाजों ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए 202 रन बना दिए।

एबी और मार्कस स्टोइनिस की बेहतरीन साझेदारी

WATCH: मार्कस स्टोइनिस के छक्के के बाद उत्साह में विराट कोहली ने किया अपशब्द का प्रयोग 1

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाजों ने अच्छी शुरुआत की लेकिन पॉवर प्ले के समाप्त होने के बाद उनके विकेट गिरने का सिलसिला शुरू हो गया। इसी वजह से टीम एक समय 160 के आसपास ही पहुंचते दिख रही थी।

इसके बाद एबी डिविलियर्स और मार्कस स्टोइनिस ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। दोनों बल्लेबाजी ने पहले पिच पर नजरें जमाई और उसके बाद पंजाब के गेंदबाजों पर टूट कर पड़ गये। दोनों ने पांचवें विकेट के लिए 121 रन जोड़े।

अंतिम 5 ओवरों में विस्फोटक बल्लेबाजी

WATCH: मार्कस स्टोइनिस के छक्के के बाद उत्साह में विराट कोहली ने किया अपशब्द का प्रयोग 2

इस जोड़ी ने अंतिम 5 ओवरों में 80 रन जोड़ दिए। एबी डिविलियर्स ने 44 गेंद में 82 रनों की पारी खेली वहीं स्टोइनिस ने 46 रन बनाये। स्टोइनिस ने शुरू धीमी की थी लेकिन उन्होंने अंतिम ओवर की चार गेंद पर 20 रन बना दिए।

हार्ड्स विज्लोन के ओवर में उन्होंने तीसरी गेंद पर चौका लगाया वहीं अगली गेंद पर उन्होंने छक्का जड़ दिया। अगली गेंद पर उन्होंने फॉर चौका और अंतिम गेंद पर छक्का जड़कर उन्होंने टीम को 202 रनों तक पहुंचा दिया।

विराट कोहली की जबरदस्त प्रतिक्रिया

WATCH: मार्कस स्टोइनिस के छक्के के बाद उत्साह में विराट कोहली ने किया अपशब्द का प्रयोग 3

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली कभी अपनी प्रतिक्रिया नहीं छुपाते। अंतिम पारी की अंतिम गेंद पर मार्कस स्टोइनिस के छक्का जड़ने के बाद विराट कोहली की प्रतिक्रिया देखने लायक थी।

विराट कोहली अपनी कुर्सी से उठकर अपनी ख़ुशी का इजहार किया। इस दौरान उन्होंने ख़ुशी मनाते- मानते अपशब्द का भी इस्तेमाल किया। इससे एक गेंद पहले गेंदबाजी ने कमर के पास गेंद थी और इसे नो बॉल देने के लिए लिए उन्होंने वहीं से मांग की थी।

देखें वीडियो:

https://twitter.com/VinayTr85616518/status/1121094179390676998

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts