संजू सैमसन ने 2015 के बाद खेलते हुए पहली ही गेंद पर जड़ा छक्का, देखने लायक था विराट कोहली का रिएक्शन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

5 साल बाद टीम में आते ही संजू सैमसन ने जड़ा पहली ही गेंद पर छक्का, देखने लायक था विराट कोहली का रिएक्शन 

5 साल बाद टीम में आते ही संजू सैमसन ने जड़ा पहली ही गेंद पर छक्का, देखने लायक था विराट कोहली का रिएक्शन

भारत और श्रीलंका के बीच पुणे में टी-20 क्रिकेट का अंतिम मैच खेला जा रहा है। श्रीलंका के कप्तान लसिथ मलिंगा ने टॉस जीकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से रद्द रहा था, वहीं दूसरे मैच को भारत ने 7 विकेट से अपने नाम किया था। इस मैच में 2015 के बाद पहली बार संजू सैमसन के खेलना का मौका मिला।

पहली गेंद पर जड़ा छक्का

5 साल बाद टीम में आते ही संजू सैमसन ने जड़ा पहली ही गेंद पर छक्का, देखने लायक था विराट कोहली का रिएक्शन 1

संजू सैमसन ने पहली ही गेंद पर छक्का जड़ दिया। शिखर धवन के 52 रन बनाकर आउट होने के बाद वह बल्लेबाजी करने आए थे। कप्तान विराट कोहली ने उन्हें अपने स्थान पर बल्लेबाजी के लिए भेजा।

विराट कोहली ने पिछले मैच में भी तीसरे नंबर पर श्रेयस अय्यर को मौका दिया था। लक्षन संदकन की गेंद को सैमसन ने लॉन्ग ऑन के ऊपर से 6 रनों के लिए भेज दिया।

विराट कोहली का शानदार रिएक्शन

संजू सैमसन के छक्के के बाद कप्तान विराट कोहली का रिएक्शन देखने लायक था। वह अपने स्थान पर खड़े होकर चौंक गए। इसके साथ ही उनकी खुशी भी देखने लायक थी।

विराट कोहली अपने युवा खिलाड़ियों का काफी प्रोत्साहन करते हैं और आज फिर से यह देखने को मिला। उन्हें सैमसन को अपने स्थान पर भेजने का साथ ही उनका छक्के पर भी खुशी जताई।

अगली गेंद पर हुए आउट

पहली गेंद पर छक्का जड़ने के बाद संजू सैमसन दूसरी गेंद पर आउट हो गए। वानिंदु हसारंगा की गेंद पर एलबीडब्लू आउट हो गए। हसारंगा की गुगली को वह नहीं समझ पाए और गेंद सीधे पैड पर आकर लगी।

वह बांग्लादेश के खिलाफ हुई टी-20 सीरीज से टीम के साथ है लेकिन आज पहली बार खेलने का मौका मिला। ऋषभ पंत को आराम देकर उन्हें टीम में मौका दिया गया है। पंत टीम की पहली पसंद हैं और खराब प्रदर्शन के बाद भी उन्हें लगातार मौका मिलता है।

देखें वीडियो:

 

Related posts