वीडियो: श्रेयस अय्यर ने गलत छोर पर किया थ्रो, देखने लायक था कप्तान विराट कोहली का रिएक्शन 1

भारत और श्रीलंका के बीच इंदौर में टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। सीरीज का पहला मैच बारिश और गीली पिच की वजह से रद्द हो गया था। इस मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। दोनों ही टीमों ने अपने प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया।

श्रेयस अय्यर से हुई गलती

नवदीप सैनी ने 8वें ओवर की चौथी गेंद पर श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज गुनाथिलका को बोल्ड किया। भारत के पास अगली ही गेंद पर एक और विकेट लेने का मौका था लेकिन श्रेयस अय्यर आसान मौका चूक गए।

ओशादा फर्नांडो ने पॉइंट की तरफ खेलकर एक रन लेने की कोशिश की। दूसरे छोड़ पर बल्लेबाजी कर रहे कुसल परेरा रन लेने के लिए पहले मना कर दिया। हालांकि, फर्नांडो उनके पास तक पहुंच गए और परेरा बीच में ही थे, लेकिन अय्यर ने फर्नांडो के छोर पर ही थ्रो कर दिया।

विराट कोहली हंसने लगे

श्रेयस अय्यर अगर कुसल परेरा की छोर पर थ्रो करते तो वह आसानी से रन आउट हो सकते थे। इसके गलती के बाद विराट कोहली का रिएक्शन देखेने लायक था। फील्डरों से ऐसी गलती होने पर विराट गुस्से में देखे जाते हैं।

वीडियो: श्रेयस अय्यर ने गलत छोर पर किया थ्रो, देखने लायक था कप्तान विराट कोहली का रिएक्शन 2

अय्यर के गलत छोर पर थ्रो करने के बाद वह हंसने लगे। उन्होंने हंसते हुए बताया कि दूसरे छोर पर थ्रो करना चाहिए था। गेंदबाज नवदीप सैनी रन आउट करने के लिए परेरा के छोर पर पहुंच चुके थे।

34 रनों की पारी खेली

वीडियो: श्रेयस अय्यर ने गलत छोर पर किया थ्रो, देखने लायक था कप्तान विराट कोहली का रिएक्शन 3

रन आउट होने से बचने समय कुसल परेरा 7 रन बनाकर खेल रहे थे। उन्होंने उसके बाद अच्छी बल्लेबाजी की और टीम को 100 रनों के करीब पहुंचा दिया। 34 रनों की पारी खेलने के बाद वह कुलदीप यादव शिकार बने।

उस समय श्रीलंका का स्कोर 97 रन था। परेरा ने कुलदीप यादव की गेंद पर छक्का जड़ने की कोशिश की लेकिन शिखर धवन ने बाउंड्री लाइन पर उनका कैच ले लिया।

देखें वीडियो:

https://twitter.com/MohitDa29983755/status/1214558673034285057?s=20

https://twitter.com/MohitDa29983755/status/1214558753011298306?s=20