लाइव मैच में पंत को इंग्नोर कर रहे हैं Virat Kohli
लाइव मैच में पंत को इंग्नोर कर रहे हैं Virat Kohli

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 का काउंटडाउन शुरु हो चुका है। जहां 16 अक्टूबर से शुरु होने वाले इस टूर्नामेंट के लिए सभी टीम कड़ी मेहनत कर रही है। बता दें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ सीरीज जीतने के बाद अब टीम इंडिया साउथ अफ्रीका को भी हराने की कोशिश कर रहे है।

बता दें टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल ही में विकेटकीपर खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को नजरअंदाज किया है। दरअसल कोहली (Virat Kohli) और पंत की एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें प्लेइंग XI में पंत के शामिल नहीं होने के बाद कोहली उनसे जिस तरह का बर्ताव कर रहे है, वो फैंस को काफी हैरान कर रहा है।

लाइव मैच में पंत को इंग्नोर कर रहे हैं Virat Kohli

लाइव मैच में पंत को इंग्नोर कर रहे हैं Virat Kohli
लाइव मैच में पंत को इंग्नोर कर रहे हैं Virat Kohli

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो कि एशिया कप 2022 के दौरान का है। बता दें एशिया कप के आखिरी मुकाबले में भारतीय टीम ने अफगानिस्तान की टीम को करारी शिकस्त दी थी। इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने बल्ले से शतकीय पारी खेलकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

ऐसे में जब जीत के साथ सभी खिलाड़ी एक दूसरे से हाथ मिला रहे थे वो कोहली ने पूरी तरह से ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को नज़रअंदाज कर दिया। उन्होंने केएल राहुल से हाथ मिलाया लेकिन पंत से बिना हाथ मिलाए वो आगे चले गए और आगे वाले खिलाड़ी से हाथ मिलाने लगे। ऐसे में पंत को नजरअंदाज कर कोहली का ये बर्ताव फैंस को बिलकुल भी पसंद नहीं आ रहा है।

ऑस्ट्रेलियाई सीरीज में भी पंत के साथ हुआ ऐसा बर्ताव

VIDEO: टीम के बाद कोहली ने भी पंत को नहीं दिया कोई भाव, LIVE मैच में सरेआम कर डाली बेइज्जती 1

बता दें ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेले गए तीन मैचों की टी-20 सीरीज में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को नजरअंदाज किया गया है। इससे जुड़ी एक वीडियो भी तेजी वायरल हो रही है जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि पूरी टीम ऋषभ पंत को नजरअंदाज कर रहे हैं। उसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि विराट कोहली (Virat Kohli), सूर्यकुमार यादव और अक्षर पटेल किसी आपस में बातचीत कर रहे हैं और ऋषभ पंत उनके बेहद करीब खड़े थे।

लेकिन इसके बावजूद उन्होंने पंत को अपने वार्तालाप में शामिल नहीं किया, जिसके बाद पंत खुद ही वहां से चले गए। यही नहीं खिताब जीतने के बाद भी जहां पूरी टीम ट्रॉफी के साथ जश्न मना रही थी तो वहीं ऋषभ पंत (Rishabh Pant) एक कोने में शांत खड़े थे और बाद में आर अश्विन ने उनके कंधे पर हाथ रखते हुए टीम के साथ शामिल किया।