वीडियो : 4.3 ओवर में कोहली की वजह से डी कॉक को गंवाना पड़ा अपना विकेट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : विराट की फिटनेस बनी बैंगलोर के लिए काल, कोहली पर डी कॉक ने दिखाया विराट गुस्सा 

वीडियो : विराट की फिटनेस बनी बैंगलोर के लिए काल, कोहली पर डी कॉक ने दिखाया विराट गुस्सा

बैंगलौर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी की टीम और दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम आमने-सामने है. इस मैच में आरसीबी की पारी के 4.3 ओवर में ऐसा कुछ हुआ, जो आरसीबी के समर्थकों के लिए बहुत निराशाजनक था. दरअसल, आरसीबी की टीम को 4.3 ओवर में क्विंटन डी कॉक के रूप में अपना महत्वपूर्ण विकेट रन आउट के रूम में गंवाना पड़ा.

विराट की वजह से रन आउट हुए डी कॉक 

वीडियो : विराट की फिटनेस बनी बैंगलोर के लिए काल, कोहली पर डी कॉक ने दिखाया विराट गुस्सा 1

आपकों बता दे, क्विंटन डी कॉक को अपना विकेट अपने कप्तान विराट कोहली की वजह से गंवाना पड़ा है. दरसअल, विराट कोहली ने 4.3 ओवर में हलके हाथ से एक शॉट खेला और वह इस शॉट को खेलते ही दौड़ पड़े, लेकिन उनके इस शॉट पर क्विंटन डी कॉक पहले नहीं दौड़ रहे थे, लेकिन जब डी कॉक ने कोहली को दौड़ते हुए देखा और उन्हें लगा की कोहली अपनी क्रीज से बहुत ज्यादा आगे निकल गये है. ऐसे में डी कॉक को अपने विकेट का बलिदान करना पड़ा और क्विंटन डी कॉक को रन आउट के रूप में अपना विकेट गंवाना पड़ा.

यहाँ देखे डी कॉक के रन आउट का वीडियो

आप इस वीडियो में देख सकते है, कि कैसे भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की वजह से क्विंटन डी कॉक को रन आउट के रूप में अपना विकेट गंवाना पड़ा है.

साथी खिलाड़ियों के लिए अभिशाप बनती जा रही है विराट की फिटनेस 

वीडियो : विराट की फिटनेस बनी बैंगलोर के लिए काल, कोहली पर डी कॉक ने दिखाया विराट गुस्सा 2

आपकों बता दे, कि विराट कोहली की शानदार फिटनेस उनके साथियों के खिलाड़ियों के लिए अभिशाप बनती जा रही है. यह पहली बार नहीं था. जब विराट कोहली की तेज रनिंग के चलते उनकी टीम का ही कोई साथी खिलाड़ी रन आउट हुआ हो, इससे पहले भी विराट कोहली कई बल्लेबाजों को अपनी तेज रनिंग के चलते रन आउट करा चुके है.

विराट कोहली को यह बात समझनी होगी, कि सभी खिलाड़ियों की फिटनेस उनके तरह नहीं होती है. हर कोई खिलाड़ी तेजी से एक रन नहीं चुरा पाता है.

Related posts

Leave a Reply