वीडियो : 18.1 ओवर में विराट ने किया इस सदी का सर्वश्रेष्ठ रन आउट देखने लायक थी धोनी की प्रतिक्रिया | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : 18.1 ओवर में विराट ने किया इस सदी का सर्वश्रेष्ठ रन आउट देखने लायक थी धोनी की प्रतिक्रिया 

वीडियो : 18.1 ओवर में विराट ने किया इस सदी का सर्वश्रेष्ठ रन आउट देखने लायक थी धोनी की प्रतिक्रिया

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की शानदार फिटनेस से हम सभी लोग भलीभांति परिचित है. भारतीय कप्तान विराट कोहली अपनी शानदार फिटनेस के जलवे आयेदिन मैदान में अपनी शानदार फील्डिंग के जरिये व अपनी शानदार रनिंग के चलते दिखाते रहते है.

वीडियो : 18.1 ओवर में विराट ने किया इस सदी का सर्वश्रेष्ठ रन आउट देखने लायक थी धोनी की प्रतिक्रिया 1

और शनिवार को ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ रांची में खेले गये पहले टी20 मैच में भी भारतीय कप्तान विराट कोहली की शानदार फिटनेस का एक नजारा ऑस्ट्रेलियाई पारी के 18.1 ओवर में भी देखने को मिला.

विराट ने बाउंड्री से डायरेक्ट हिट कर किया रन आउट 

वीडियो : 18.1 ओवर में विराट ने किया इस सदी का सर्वश्रेष्ठ रन आउट देखने लायक थी धोनी की प्रतिक्रिया 2

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की शानदार फिटनेस का एक और नजारा ऑस्ट्रेलियाई पारी के 18.1 ओवर में तब देखने को मिला. जब उन्होंने अपनी शानदार फील्डिंग के दम पर ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डेनियल क्रिस्टन को शानदार तरीके से पहले टी20 मैच में रन आउट किया.

इस तरह घटी पूरी घटना 

वीडियो : 18.1 ओवर में विराट ने किया इस सदी का सर्वश्रेष्ठ रन आउट देखने लायक थी धोनी की प्रतिक्रिया 3

पारी का 19वां ओवर में भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार करा रहे थे और स्ट्राइक में ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डेनियल क्रिस्चियन थे.

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डेनियल क्रिस्चियन ने लॉन्ग ऑन की तरफ एक शॉट मारा और पहला रन लेने के बाद तेजी से दूसरा रन लेना भी चाहा, लेकिन लॉन्ग ऑन पर फील्डिंग कर रहे भारतीय कप्तान को डेनियल क्रिस्टन का दूसरा रन लेना रास नहीं आया और उन्होंने तेजी से गेंद को झपट कर बाउंड्री से ही थ्रो कर दिया और उनके इस शानदार डायरेक्ट हिट थ्रो के चलते डेनियल क्रिस्चियन को रन आउट होकर पवेलियन लौटना पड़ा.

वीडियो के जरीय भी देखे 

https://twitter.com/FaizalKhan4201/status/916678406909026304

वीडियो : 18.1 ओवर में विराट ने किया इस सदी का सर्वश्रेष्ठ रन आउट देखने लायक थी धोनी की प्रतिक्रिया 4

इस वीडियो में साफ़ भारतीय कप्तान विराट कोहली का शानदार एथलीटीजम देखा जा सकता है. विराट पहले तेजी से बॉल पर आये और फिर अपने एक तेज व सटीक थ्रो से उन्होंने भारतीय टीम को डेनियल क्रिस्टन का एक और विकेट लेकर ऑस्ट्रेलिया को झटका दे डाला.

ऐसा रहा पूरा मैच

वीडियो : 18.1 ओवर में विराट ने किया इस सदी का सर्वश्रेष्ठ रन आउट देखने लायक थी धोनी की प्रतिक्रिया 5

आपको मैच की जानकारी देते हुए बता दे, कि इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान डेविड वार्नर ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैस किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने निर्धारित 18.4 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 118 रन बनाए.

18.4 ओवर के बाद ऑस्ट्रेलियाई पारी में बारिश आ गई जिसके चलते भारतीय टीम को डकवर्थ लुईस नियम के तहत 6 ओवर में 48 रन का लक्ष्य मिला.

जवाब में डकवर्थ लुईस लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने इस मिले हुए 6 ओवर में 48 रन के लक्ष्य को भारत ने 5.3 ओवर में 9 विकेट रहते हासिल कर लिया. और भारत ने मैच 9 विकेट से अपने नाम कर लिया.

Related posts

Leave a Reply