भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शेयर किया भावुक करने वाला वीडियो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इंग्लैंड बनाम भारत: निर्णायक मुकाबले से पहले प्रसंशको के नाम विराट कोहली का भावुक संदेश 

इंग्लैंड बनाम भारत: निर्णायक मुकाबले से पहले प्रसंशको के नाम विराट कोहली का भावुक संदेश

भारतीय टीम अभी इंग्लैंड दौरे पर है और आज वनडे सीरीज का अंतिम मैच खेलेगी। तीन मैचों की वनडे सीरीज में इंग्लैंड और भारत एक-एक मैच जीत चुकी है, इसी वजह से दोनों ही टीम इस मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी। जैसा की हम सभी को पता है भारतीय टीम दुनिया के किसी भी मैदान पर खेले, लेकिन मैदान का माहौल घर जैसा ही होता है। मैदान के अंदर घरेलू टीम से ज्यादा इंडिया के समर्थक होता हैं।

विराट कोहली ने शेयर किया वीडियो

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मैदान पर भारतीय टीम का राष्ट्रगान बज रहा है और टीम के समर्थक पूरे मैदान में भरे हुए हैं। यह वीडियो चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल से पहले का है, जहां भारत का मुकाबला पाकिस्तान से हुआ था। भारतीय टीम भले ही वह मैच हार गई थी, लेकिन वीडियो में साफ दिख रहा है कि टीम के सपोर्ट में कितने लोग जमा हुए हैं।

कप्तान ने लोगों को कहा धन्यवाद

लोगों से मिलने वाले समर्थन के लिए कप्तान कोहली ने उनका शुक्रिया अदा किया है। कोहली ने लिखा

“इस वीडियो को देखना एक अलग फीलिंग देता है! लगातार और बिना शर्त, समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद। आपका उत्साह और प्यार हमें हर बार हमेशा  प्रेरित करता है!”

आज के मैच में सभी को है कोहली से उम्मीद

इंग्लैंड के इस दौरे पर एक बार भी कप्तान विराट कोहली का बल्ला जमकर नहीं बोला है। पहले दोनों वनडे मैच में कोहली पिच पर नजरे जमाने के बाद आउट हो गए।

कोहली के करियर में ऐसा काफी कम हुआ है कि वह पिच पर टिकने के बाद लम्बी पारी नहीं खेल पाए हों। इस मैच में सभी भारतीयों को अपने कप्तान से ऐसी पारी की उम्मीद है जिसके लिए वह जाने जाते हैं।

Related posts

Leave a Reply