विराट कोहली ने बताया, किस तरह की प्लेइंग इलेवन के साथ सेमीफाइनल में खेलेंगे

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली ने बताया, किस तरह की प्लेइंग इलेवन के साथ सेमीफाइनल में खेलेंगे 

विराट कोहली ने बताया, किस तरह की प्लेइंग इलेवन के साथ सेमीफाइनल में खेलेंगे

भारतीय टीम और न्यूजीलैंड की टीम के बीच 9 जुलाई मंगलवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड क्रिकेट स्टेडियम में विश्व कप 2019 का पहला सेमीफाइनल मैच खेला जाना है.  इस मैच से पहले सोमवार की शाम को भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई हैं. जिसमे उन्होंने कई रोचक बातें कही हैं.

विराट ने टीम के संयोजन पर कही बात

विराट कोहली ने बताया, किस तरह की प्लेइंग इलेवन के साथ सेमीफाइनल में खेलेंगे 1

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात के संकेत दिए है, कि वह सेमीफाइनल में अपने अनुभवी खिलाड़ियों पर ज्यादा भरोसा दिखायेंगे. उन्होंने माना, कि नॉक आउट मैचों के लिए अनुभवी खिलाड़ियों की जरुरत होती है, जो पहले भी इस तरह के मैच खेल चुके हो. साथ ही भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने न्यूजीलैंड को एक क्वालिटी साइड बताया हैं और कहा है, कि मैच के दिन जो प्रेशर जो अच्छी तरह से हैंडल करेगा, उस टीम को कामयाबी हासिल होगी.

मैदान पर सही निर्णय लेना इस मैच में काफी अहम

विराट कोहली ने बताया, किस तरह की प्लेइंग इलेवन के साथ सेमीफाइनल में खेलेंगे 2

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोमवार की शाम अपनी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “मैदान पर सही निर्णय लेना इस मैच में काफी अहम रहेगा. दोनों टीमों को इस तरह के नॉक आउट खेल का पर्याप्त अनुभव है. हमने पिछले कुछ सालों में काफी नॉक आउट मैच खेले हैं.

वहीं न्यूजीलैंड की टीम ने भी पिछली बार ही विश्व कप का फाइनल खेला था. उन्हें पता है, कि नॉक आउट गेम कैसे खेलना है. उनका इस विश्व कप में भी सफर शानदार रहा है, इसलिए वे निश्चित रूप से एक क्वालिटी साइड है.”

हम जानते हैं अपने अच्छे संयोजन को 

विराट कोहली ने बताया, किस तरह की प्लेइंग इलेवन के साथ सेमीफाइनल में खेलेंगे 3

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोमवार की शाम अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में आगे कहा, “जो भी टीम गणनात्मक रूप से अच्छे फैसले लेगी, उस टीम के पास जीतने का एक बेहतर मौका होगा. हम अपने उस संयोजन को अच्छी तरह से जानते हैं, जिसने काफी नॉक आउट गेम और फाइनल जैसे बड़े मैच खेले हैं. कुल मिलाकर जो भी टीम मैच के दिन प्रेशर को अच्छी तरह से हैंडल करेगी. वह टीम के पास इस मैच को जीतना का ज्यादा चांस रहेगा.”

Related posts