विराट कोहली ने धोनी के 300 वनडे मैच पर टॉस के दौरान कहा कुछ ऐसा जीत लिया करोड़ो लोगो का दिल | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली ने धोनी के 300 वनडे मैच पर टॉस के दौरान कहा कुछ ऐसा जीत लिया करोड़ो लोगो का दिल 

विराट कोहली ने धोनी के 300 वनडे मैच पर टॉस के दौरान कहा कुछ ऐसा जीत लिया करोड़ो लोगो का दिल

भारत और श्रीलंका के बीच 31 अगस्त को पांच मैच की वनडे सीरीज का चौथा वनडे मैच कोलम्बो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा हैं, जो कि भारतीय क्रिकेट के सबसे सफल कप्तान महेंद्रसिंह धोनी के वनडे करियर का 300 वां वनडे मैच हैं. धोनी जिन्होंने अपने वनडे करियर की शुरुआत 2004 में बांग्लादेश के खिलाफ की थी, इसके बाद अभी तक इस खिलाड़ी ने ना सिर्फ भारतीय क्रिकेट को अलग मुकाम पर लेकर गया बल्कि अपनी भी एक अलग पहचान बनायीं.

धोनी एक लीजेंड हैं

विराट कोहली ने धोनी के 300 वनडे मैच पर टॉस के दौरान कहा कुछ ऐसा जीत लिया करोड़ो लोगो का दिल 1

धोनी के 300 वनडे मैच के बारे में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने इस मैच के टॉस के समय कहा कि ” धोनी इस खेल के एक लिजेंड हैं, हम अपने क्रिकेट करियर के दौरान उनकी महत्वपूर्ण भूमिका को समझ सकते हैं. हा सभी उनकी इज्जत करते हैं और प्यार भी.”

 इस समय मौजूद भारतीय टीम में अधिकतर खिलाड़ियों ने धोनी की ही कप्तानी में अपना पहला मैच खेला था और उनके करियर को उपर उठाने में धोनी का काफी बड़ा हाथ रहा हैं.

मैच से पहले दिया गया मोमेंटो

विराट कोहली ने धोनी के 300 वनडे मैच पर टॉस के दौरान कहा कुछ ऐसा जीत लिया करोड़ो लोगो का दिल 2

श्रीलंका के खिलाफ चौथे वनडे मैच के शुरू होने से पहले पूरी भारतीय टीम ने धोनी के 300 वें वनडे मैच पर उनका सम्मान किया और उन्हें मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया. धोनी टीम में मौजूद कई खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा का काम करते हैं और विराट कोहली को मैच के दौरान सलाह देने में भी पीछे नहीं हटते हैं. वनडे मैच के दौरान जब भी कोहली को डीआरएस लेना होता हैं तो वे सबसे पहले कोहली से इस बारे में सलाह लेते हैं.

सभी दे रहें बधाई

विराट कोहली ने धोनी के 300 वनडे मैच पर टॉस के दौरान कहा कुछ ऐसा जीत लिया करोड़ो लोगो का दिल 3

धोनी के 300 वनडे मैच के पूरे होने पर उनके जहां कई वर्तमान खिलाड़ी तो पूर्व खिलाड़ी भी उनके इस मुकाम तक पहुँचने पर ट्विटर के माध्यम से बधाई दे रहे हैं. इन बधाई देने वालों में उनके साथ काफी लम्बा वक्त बिताने वाले सुरेश रैना इसके अलावा सचिन तेंदुलकर नाम शामिल हैं.

विराट कोहली ने धोनी के 300 वनडे मैच पर टॉस के दौरान कहा कुछ ऐसा जीत लिया करोड़ो लोगो का दिल 4

Related posts