रक्षाबंधन पर कोहली ने दिया खास सन्देश

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रक्षाबंधन पर विराट हुए भावुक भावना कोहली समेत भारत की सभी बहनों को दी त्यौहार की शुभकामनाएं 

रक्षाबंधन पर विराट हुए भावुक भावना कोहली समेत भारत की सभी बहनों को दी त्यौहार की शुभकामनाएं

देशभर में आज रक्षाबंधन का पवित्र त्यौहार मनाया जा रहा है. राखी के इस खास अवसर पर सभी बहनें अपने भाईयों की कलाईयों पर राखी बांधकर उनकी मंगलकामना करती हैं और भाई बहनों को जीवन भर उनकी रक्षा का वचन देते हैं. इस कड़ी में भारत के कप्तान विराट कोहली ने भी अपनी बहन के नाम एक ख़ास सन्देश दिया है. इस दौरान उन्होंने अपनी बहन के साथ बचपन की भी फोटो भी शेयर की है.

जानिए क्या ख़ास सन्देश दिया 

सोशल मीडिया पर रक्षाबंधन  पर टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी अपनी बहन के साथ फोटो शेयर की है. इस दौरान उन्होंने लिखा कि बहन के साथ कुछ पुरानी यादें. दुनिया भर की सभी बहनों को रक्षाबंधन की बधाई.

विराट कोहली की बहन का नाम भावना है. भावना, विराट कोहली की बड़ी बहन हैं. आपको बता दें कि विराट कोहली कि बहन भावना की शादी साल 2002 में संजय ढींगरा के साथ हो चुकी है. संजय एक बिजनेसमैन हैं और दोनों के 2 बच्चे भी हैं.

 

इंग्लैंड में कोहली ने किया यादगार प्रदर्शन 

रक्षाबंधन पर विराट हुए भावुक भावना कोहली समेत भारत की सभी बहनों को दी त्यौहार की शुभकामनाएं 1

भले ही इंग्लैंड में अभी तक कोहली का प्रदर्शन कुछ ख़ास नही रहा है, लेकिन इस बार कोहली ने सभी तरह के रिकॉर्ड तोड़ दिया है. कोहली अभी तक इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज में दो शतक लगा चुके है. इसके अलावा वो इस सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाए वाले खिलाड़ी है. उन्होंने अभी तक सीरीज में 440 रन बनाए है.

इसके अलावा कोहली ने टेस्ट बैट्समैन रैंकिंग में एक बार फिर से टॉप पर जगह बना ली है. उन्होंने स्मिथ को हटा कर ये कारनामा हासिल किया था.

इसके अलावा कोहली की कप्तानी में टीम ने ट्रेंट ब्रिज में भी जीत हासिल की है. सीरीज में 2-1 से भारत पीछे चल रही है. ऐसे में देखना दिलचस्प रहेगा कि कोहली आने वाले समय में टीम के साथ-साथ कैसा प्रदर्शन करते है.

Related posts

Leave a Reply