विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय मैच से पहले अपने दोस्तों और

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे मैच से पहले अनुष्का शर्मा के साथ लंच पर पहुंचे विराट कोहली, तस्वीरें आई सामने 

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे मैच से पहले अनुष्का शर्मा के साथ लंच पर पहुंचे विराट कोहली, तस्वीरें आई सामने

भारतीय टीम ने हाल ही में वेस्टइंडीज को टी20 मुकाबले में 3-0 से क्लीन स्वीप किया है, अब आज यानी कि 8 अगस्त से भारत बनाम वेस्टइंडीज का एकदिवसीय मुकाबला शाम 7 बजे से शुरू होने जा रहा है. इस तीन मैचों की सीरीज शुरू होने से पहले, विराट कोहली ने अपने दोस्तों और अनुष्का के साथ एक मजेदार फोटो शेयर की है.

विराट कोहली ने शेयर की फोटो

रिषभ पंत

भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी 20 सीरीज़ 3-0 से जीतने के बाद कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और टीम के साथी खलील अहमद के साथ जॉर्ज टाउन में आउटिंग के लिए चले गए थे. तीनों को शहर के एक रेस्तरां में अपना दोपहर का भोजन करते देखा गया.

इससे पहले भी विरुष्का टी 20 मैच के समय एक साथ अपने कई दोस्तों के साथ स्पॉट किये गए थे. अनुष्का दौरे की शुरुआत में विराट कोहली के साथ शामिल थी. वर्तमान में, अनुष्का शर्मा ब्रेक पर हैं.

टी 20 मुकाबले में विराट कोहली का प्रदर्शन

विराट कोहली

बहुत दिनों के बाद कोहली ने  ऋषभ पंत के साथ 45 गेंदों में 59 रन बनाए, जिन्होंने 42 गेंद में 65 रन बनाकर भारत को जीत दिलाई. दोनों ने 19.1 ओवर में 147 रनों के मुश्किल लक्ष्य का पीछा करने में भारत की मदद की.

ऋषभ पंत को अपने पहले के दो मैचों के कारण काफी आलोचना की गई थी, लेकिन अपने आखिरी मैच में यह शानदार प्रदर्शन खेल कर ऋषभ ने सबका मुहं बंद कर दिया.

जीत के बाद, कोहली ने अपनी टीम को एक फोटो ट्वीट की, जिसमें कहा गया कि टी20 पर कब्जा करने के बाद, भारत का अगला लक्ष्य एकदिवसीय श्रृंखला जीतना होगा.

आज से खेला जाएगा पहला एकदिवसीय मुकाबला

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे मैच से पहले अनुष्का शर्मा के साथ लंच पर पहुंचे विराट कोहली, तस्वीरें आई सामने 1

8 अगस्त से भारत अपना पहला एकदिवसीय मैच खेलेगा इसका आखिरी मैच 14 अगस्त को खेला जाएगा, आज क्रिस गेल वेस्टइंडीज की टीम में वापसी करेंगे. वही आज के मैच में उम्मीद रहेगी कि शिखर धवन कोई शानदार प्रदर्शन करके दिखाना है, ऋषभ पंत एक बार फिर अपने बल्ले से कमाल दिखा सकते हैं. आज का मैच शाम 7 बजे से देखा जाएगा.

Related posts