विराट कोहली के कपड़े चोरी, इन्स्टाग्राम पर साझा किया विडियो | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली के कपड़े चोरी, इन्स्टाग्राम पर साझा किया विडियो 

विराट कोहली के कपड़े चोरी, इन्स्टाग्राम पर साझा किया विडियो

विराट कोहली ने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो पोस्‍ट किया है। जिसमें उन्‍होंने उत्‍तर पूर्वी भारत में उनके साथ हुए हादसे को अपने कूल अंदाज में फैंस के साथ शेयर किया है। विराट कोहली कहते हैं कि मुझे विश्‍वास नहीं होता कि मेरे साथ ऐसा हुआ है। ये बहुत ही गंदी और परेशान करने वाली बात है लेकिन कोहली कहते हैं कि वो इस काम पे बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं।

दरअसल उत्‍तर पूर्वी भारत में कहीं उनके कपड़े चोरी हो गये हैं। जिसको विराट ने अपने विराट अंदाज में मजाकिया तौर पर इंस्‍टाग्राम पर साझा किया है। कोहली कहते हैं उन्‍हें चोरों पर बहुत गर्व महसूस हो रहा है। गर्व महसूस होने का कारण बताते हुए कोहली कहते हैं कि चोरों की पसंद वाकई बहुत उम्‍दा और अच्‍छी है।

जो कपड़े चोरों ने चुराये हैं वो उनके नये ब्रांडेड कलेक्‍शन में से थे। कोहली की माने तो उनके अनुसार चोरों की तो बन गयी। चोरों की पसंद और सोंच वाकई अच्‍छी है।

यह भी पढ़े : विराट कोहली को टक्‍कर दे सकते हैं केएल राहुल: क्रिस गेल

कोहली ये सारी बाते अपने फैंस के साथ हंस कर साझा कर रहे हैं। इसके साथ ही वो हंसते हुए कहते हैं कि ये सही काम किया है चोरों ने। प्रोत्‍साहन देते हुए कोहली कहते हैं कि चुराने वालों लगे रहो।  ऐसे ही शरारती हरकतें जारी रखो लेकिन यह गलत है। फिर भी लगे रहो क्‍योंकी तुम्‍हारी कपड़ों की पसंद बहुत अच्‍छी है।

कोहली की यह बात इंस्‍टाग्राम पर आग की तरह फैल रही है। चुराने वाले चोर की तो बन लगी। खैर कोहली के फैंस के कमेंट की लिस्‍ट तो बढ़ती जा रही है। कोई अलग-अलग मुंह बनाकर काम की बुराई कर रहा तो कोई हंस रहा है इस काम पर। आप भी कोहली के मुंह से सुने की वो कैसे अपनी दुख भरी दास्‍तां हंस कर सुना रहे हैं और चोरों को बधाई दे रहे हैं।

यहाँ देखें विडियो :-

Related posts