विराट कोहली ने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो पोस्‍ट किया है। जिसमें उन्‍होंने उत्‍तर पूर्वी भारत में उनके साथ हुए हादसे को अपने कूल अंदाज में फैंस के साथ शेयर किया है। विराट कोहली कहते हैं कि मुझे विश्‍वास नहीं होता कि मेरे साथ ऐसा हुआ है। ये बहुत ही गंदी और परेशान करने वाली बात है लेकिन कोहली कहते हैं कि वो इस काम पे बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं।

दरअसल उत्‍तर पूर्वी भारत में कहीं उनके कपड़े चोरी हो गये हैं। जिसको विराट ने अपने विराट अंदाज में मजाकिया तौर पर इंस्‍टाग्राम पर साझा किया है। कोहली कहते हैं उन्‍हें चोरों पर बहुत गर्व महसूस हो रहा है। गर्व महसूस होने का कारण बताते हुए कोहली कहते हैं कि चोरों की पसंद वाकई बहुत उम्‍दा और अच्‍छी है।

जो कपड़े चोरों ने चुराये हैं वो उनके नये ब्रांडेड कलेक्‍शन में से थे। कोहली की माने तो उनके अनुसार चोरों की तो बन गयी। चोरों की पसंद और सोंच वाकई अच्‍छी है।

यह भी पढ़े : विराट कोहली को टक्‍कर दे सकते हैं केएल राहुल: क्रिस गेल

कोहली ये सारी बाते अपने फैंस के साथ हंस कर साझा कर रहे हैं। इसके साथ ही वो हंसते हुए कहते हैं कि ये सही काम किया है चोरों ने। प्रोत्‍साहन देते हुए कोहली कहते हैं कि चुराने वालों लगे रहो।  ऐसे ही शरारती हरकतें जारी रखो लेकिन यह गलत है। फिर भी लगे रहो क्‍योंकी तुम्‍हारी कपड़ों की पसंद बहुत अच्‍छी है।

कोहली की यह बात इंस्‍टाग्राम पर आग की तरह फैल रही है। चुराने वाले चोर की तो बन लगी। खैर कोहली के फैंस के कमेंट की लिस्‍ट तो बढ़ती जा रही है। कोई अलग-अलग मुंह बनाकर काम की बुराई कर रहा तो कोई हंस रहा है इस काम पर। आप भी कोहली के मुंह से सुने की वो कैसे अपनी दुख भरी दास्‍तां हंस कर सुना रहे हैं और चोरों को बधाई दे रहे हैं।

यहाँ देखें विडियो :-



  • SHARE

    Related Articles

    मंयती लैंगर को केविन पीटरसन ने बताया प्रोफेशनल तो मयंती ने दिया पीटरसन को...

    आईपीएल को लेकर भारत के साथ पूरी दुनिया के फैन्सों के बीच जमकर दीवानगी देखने को मिलती है। इस रोमांचक लीग में पल दर...

    रिंग अनाउंसर गैरी माइकल कैपेटा ने खोले WWE के कई राज, लेकिन अंडरटेकर की...

    पूर्व रिंग अनाउंसर गैरी माइकल कैपेटा ने 'द रेसलिंग एस्टेट' को दिए साक्षात्कार में रेसलरों को मिली अपार सफलता के राज़ खोले हैं। अंडरटेकर...

    IPL 2018 की 5 ऐसी पारियां जिसने जीत लिया सभी का दिल

    रोमांचक मुकाबले के साथ शुरु हुआ आईपीएल का 11वां सीजन अब कुछ मैचों के बाद ख़त्म होने वाला है. इस दौरान हमें धड़कने बढ़ाने...

    IPL 2018: खत्म होने के कगार पर है आईपीएल लेकिन अब तक नहीं बना...

    आईपीएल 2018 के लीग के सभी मुकाबले अब खेले जा चुके है अर्थात 56 मैच खेले जाने के बाद भी अब तक एक भी...

    सीएसके के लिए महेन्द्र सिंह धोनी के साथ खेलने को लेकर शेन वॉटसन ने...

    भारतीय क्रिकेट टीम के महान कप्तान रहे पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। महेन्द्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट ही...