विराट कोहली को लेना चाहिए संन्यास : मिचेल जॉनसन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मिचेल जॉनसन को हुई कोहली के रनों से जलन कहा विराट को ले लेना चाहिए संन्यास, बताया ये वजह 

मिचेल जॉनसन को हुई कोहली के रनों से जलन कहा विराट को ले लेना चाहिए संन्यास, बताया ये वजह

भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल आज बुधवार 26 दिसंबर को खेला गया. भारत की टीम ने पहले दिन के खेल की समाप्ति तक 2 विकेट के नुकसान पर 215 रन बना लिए है. पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली 47 रन बनाकर खेल रहे है.

कोहली की शानदार बल्लेबाजी देख जॉनसन को हुई जलन 

मिचेल जॉनसन को हुई कोहली के रनों से जलन कहा विराट को ले लेना चाहिए संन्यास, बताया ये वजह 1

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की शानदार बल्लेबाजी देख ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन को जलन हुई है और अपनी इसी जलन में उन्होंने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की थी. उन्होंने मेलबर्न की पिच को पूरी तरह से फ्लैट बताने के लिए एक हाईवे की तस्वीर अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट में पोस्ट की थी.

pic.twitter.com/JsakXFiRzE

— Mitchell Johnson (@MitchJohnson398) December 26, 2018

भारतीय प्रशंसक ने जॉनसन की लगाई क्लास 

मिचेल जॉनसन को हुई कोहली के रनों से जलन कहा विराट को ले लेना चाहिए संन्यास, बताया ये वजह 2

इसके बाद एक भारतीय प्रशंसक ने मिचेल जॉनसन को उनके ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए लिखा, “तो अब आप कोहली के एक और 100+ स्कोर का बहाना दे रहे हो.”

 

कोहली को संन्यास लेना चाहिए

मिचेल जॉनसन को हुई कोहली के रनों से जलन कहा विराट को ले लेना चाहिए संन्यास, बताया ये वजह 3

इस भारतीय प्रशंसक के ट्वीट पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन ने रीट्वीट करते हुए लिखा, “कोई बहाना नहीं, मैं नहीं खेल रहा हूं. अगर वह 100+ स्कोर नहीं करता, तो उसे संन्यास लेना चाहिए.”

 

बता दें, कि मिचेल जॉनसन ने सीरीज के शुरूआत से ही भारतीय कप्तान विराट कोहली को अपना निशाना बनाया हुआ है. वह लगातार विराट के खिलाफ बेतुके बयान दे रहे है.

 

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts