मैदान पर दिखी कप्तान की दरियादिली, अभ्यास छोड़ दौड़कर किया क्रू मेम्बर की मदद | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मैदान पर दिखी कप्तान की दरियादिली, अभ्यास छोड़ दौड़कर किया क्रू मेम्बर की मदद 

मैदान पर दिखी कप्तान की दरियादिली, अभ्यास छोड़ दौड़कर किया क्रू मेम्बर की मदद

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली हर समय चर्चा में बने ही रहते हैं. कभी अपनी बल्लेबाजी को लेकर, तो कभी अपने दमदार रिकार्ड्स को लेकर, तो कभी अपनी हॉट गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा के साथ चल रहे अपने रिश्तो को लेकर… आये दिन खबरों का बाजार विराट कोहली के नाम से गूंजता ही रहता हैं.

अब एक बार फिर से टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली सुर्ख़ियों में आ गये हैं, लेकिन इस बार उनके चर्चा में आने की वजह अनुष्का शर्मा, उनकी बल्लेबाजी या रिकार्ड्स नहीं हैं… जी हाँ ! इस बार तो कारण कुछ और ही हैं. दरअसल विराट कोहली अपनी दरियादिली के कारण सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गये हैं.

टीवी क्रू की मदद करने के लिए दौड़ पड़े 

मैदान पर दिखी कप्तान की दरियादिली, अभ्यास छोड़ दौड़कर किया क्रू मेम्बर की मदद 1

दरअसल भारतीय टीम इन दिनों श्रीलंका से लोहा लेने की तैयारियों में जुटी हुई हैं. भारत और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मैच गुरूवार, 16 नवम्बर से कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जायेंगा. जहाँ टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी मैच के शुरू होने से पहले जमकर पसीना बहाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

मंगलवार, 14 नवम्बर को भी टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी नेट्स पर अपनी तैयारियों को दुरुस्त कर रहे थे, कि तभी एक बड़ा हादसा होते होते बच गया. अभ्यास सत्र के दौरान एक गेंद तेजी के साथ टीवी क्रू के सदस्य को जाकर लग गयी, जिसके बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपनी बल्लेबाजी छोड़कर दौड़कर उसकी मदद करने के लिए पहुंच गये.

शमी की गेंद से हुए चोटिल 

मैदान पर दिखी कप्तान की दरियादिली, अभ्यास छोड़ दौड़कर किया क्रू मेम्बर की मदद 2

दरअसल नेट्स पर विराट कोहली बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे थे और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी उनको गेंदबाजी करा रहे थे, तभी शमी की एक गेंद विराट मिस कर गये और गेंद पीछे खड़े टीवी क्रू के सदस्य को जाकर लग गयी. इसके तुरंत बाद कोहली नेट्स के अभ्यास को बीच में छोड़कर उस क्रू मेम्बर की मदद करने के लिए दौड़ पड़े और उनका इलाज भी करवाया.

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि गेंद टीवी क्रू के सदस्य के सिर में जाकर लगी थी. विराट कोहली ने उस चोटिल व्यक्ति के पास पहुंचकर तुरंत टीम के फिजियो को बुलाया और जब तक फिजियो ने उचित उपचार की पुष्टि नहीं की तब तक विराट वहां से नहीं हिले.

बल्ले में किया थोड़ा सा बदलाव 

मैदान पर दिखी कप्तान की दरियादिली, अभ्यास छोड़ दौड़कर किया क्रू मेम्बर की मदद 3

बाद में सभी कुछ सही हो जाने के बाद विराट कोहली ने एक कारपेंटर को बुलाया और अपने बल्ले को एक इंच छोटा करवाया, ताकि वह नीचे वाले हाथ पर अधिक नियंत्रण बनाने के लिए छोटे हैण्डल से बल्लेबाज कर सके.

Related posts

Leave a Reply