वीडियो: दुसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिखा विराट कोहली का गुस्सा और फिर जो हुआ वो काफी चौकाने वाला था | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो: दुसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिखा विराट कोहली का गुस्सा और फिर जो हुआ वो काफी चौकाने वाला था 

वीडियो: दुसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिखा विराट कोहली का गुस्सा और फिर जो हुआ वो काफी चौकाने वाला था

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कोलकाता में पेटीएम सीरीज का दूसरा वनडे मैच खेला जा रहा हैं. इस मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. इस मैच में भारतीय टीम की शुरुआत भी अच्छी नहीं हुयीं और 19 रन के स्कोर पर पहला विकेट रोहित शर्मा के रूप में गिर गया. भारतीय टीम जहाँ इस मैच में बिना किसी बदलाव के साथ मैदान में उतरी तो वहीं ऑस्ट्रेलिया की टीम इस मैच में दो बदलाव के साथ खेलने के लिए उतरी.

कोहली ने दिखाया गुस्सा

वीडियो: दुसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिखा विराट कोहली का गुस्सा और फिर जो हुआ वो काफी चौकाने वाला था 1

 

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के दौरान अपना गुस्सा ऑस्ट्रेलिया टीम को दिखाया. विराट कोहली जिस समय बल्लेबाजी कर रहे थे उनके साथ उस समय केदार जाधव क्रीज पर मौजूद थे और ऑस्ट्रेलिया टीम की तरफ से पारी का 33 वां ओवर करने के लिए मार्कस स्टोइनिस आयें जिनके ओवर की चौथी गेंद पर केदार जाधव शॉट खेलने में नाकाम रहे और विकेट के पीछे खड़े मैथ्यू वेड गेंद को पकड़ने में नाकाम रहे और इसी समय कोहली ने 1 रन दौड़ कर ले लिया.

ये बात ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आयीं और उन्होंने कोहली से बहस करना शुरू कर दिया. गेंदबाज स्टोइनिस ने सबसे पहले कोहली से इस रन का विरोध किया इसके बाद विकेटकीपर मैथ्यू वेड ने ओवर खत्म होने के बाद कोहली से इस बात को लेकर काफी देर तक बहस करते रहे.

यहाँ पर देखिये कोहली के गुस्से का वीडियों

https://twitter.com/kishorVineet/status/910818970839560192

अपने 31 वें शतक से चूके

वीडियो: दुसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिखा विराट कोहली का गुस्सा और फिर जो हुआ वो काफी चौकाने वाला था 2

विराट कोहली ने इस दूसरे वनडे मैच में अपने करियर का 31 वां शतक बनाने से चूक गयें उन्होंने इस मैच में 92 रन की शानदार पारी खेली. इस मैच में कोहली ने भारतीय पारी को सँभालते हुए रहाणे के साथ शानदार साझेदारी की थी. कोहली के अलावा इस मैच में भारत की तरफ से आजिंक्य रहाणे ने 55 रन की शानदार पारी खेली.

भारतीय पारी लडखडाई

वीडियो: दुसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिखा विराट कोहली का गुस्सा और फिर जो हुआ वो काफी चौकाने वाला था 3

इस मैच में एक समय जब भारतीय टीम बड़े स्कोर की तरफ बढ़ रही थी,तो टीम ने जल्दी जल्दी विकेट खोना शुरू कर दिया इसके बाद 50 ओवर में भारतीय टीम 252 रन बनाकर आलआउट हो गयीं. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से इस मैच नाथन कुल्टर नाइल और केन रिचर्डसन ने तीन – तीन विकेट हासिल किये.

वीडियो: दुसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिखा विराट कोहली का गुस्सा और फिर जो हुआ वो काफी चौकाने वाला था 4

Related posts

Leave a Reply