शुभमन गिल का नया फोटोशूट आया सामने, विराट कोहली को दे रहें है टक्कर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शाहरुख़ की बेटी सुहाना से अफेयर की खबरों के बीच शुभमन गिल का नया फोटोशूट आया सामने, विराट कोहली को दे रहें है टक्कर 

शाहरुख़ की बेटी सुहाना से अफेयर की खबरों के बीच शुभमन गिल का नया फोटोशूट आया सामने, विराट कोहली को दे रहें है टक्कर

अंडर-19 के स्टार बल्लेबाज़ शुभमन गिल इस समय क्रिकेट के उभरते हुए सितारें बने हुए है. एक तरफ जहाँ वो अपने प्रदर्शन सबका ध्यान अपनी और खींच रहें है, वही दूसरी तरफ उनके लुक्स की वजह से भी लड़कियां उनकी दीवानी होती जा रही है. हाल में ही एक गिल में भी एक फोटोशूट सामने आया है.

गिल का फोटोशूट आया सामने 

अंडर-19 टीम के स्टार बल्लेबा शुभमन गिल का नया फोटोशूट सामने आया है. जिसमे वो अपनी बॉडी दिखा रहें है. उन्होंने अपना ये फोटोशूट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. उनकी ये फोटो देख कर आप भी उनकी फिटनेस के दीवाने हो जाओगे.

हाल में किया है ये नया करार 

फूड कंपनी डानोन ने अपने मशहूर प्रोटीन ब्रांड प्रोटीनेक्स के लिए युवा बल्लेबाज शुभमन गिल को गुरूवार को ब्रांड एंबेसेडर नियुक्त किया.

शुभमन अगले पांच वर्षों के लिए प्रोटीन कंपनी से जुड़े हैं. वह अंडर-19 कप्तान पृथ्वी शॉ और तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबु के बाद इस कंपनी से जुड़ने वाले तीसरे स्टार हैं.

शुभमन ने अंडर-19 विश्वकप में 104.50 के औसत से 418 रन बनाए थे. वह इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेले थे.जहाँ पर भी उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था. इस दौरान उन्होंने एक अर्धशतक भी लगाया था. उनक इस प्रदर्शन की वजह से इंडिया ए के इंग्लैंड दौरे केलिए टीम में भी शामिल किया है. ऐसे में अब एक बार फिर से गिल के पास खुद को साबित करने का मौका होगा.

शुभमन ने इस पर कहा, प्रोटीनेक्स परिवार का हिस्सा बनकर मैं बहुत खुश हूं. प्रत्येक दिन के खाने और में मैं प्रोटीन की अहमियत को समझता हूं. बचपन से ही मैं प्रत्येक दिन प्रोटीन लेता था. मैं प्रोटीनेक्स का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जिन्होंने प्रोटीन के संदेश को पूरे देश में फैलाने का मुझे मौका दिया.”

Related posts

Leave a Reply