विडियो: अनुष्का से ब्रेकअप के बाद भरी महफिल में विराट ने अनुष्का के लिए गाया

Krishna / 05 March 2016

बॉलीवुड के दबंग क्रिकेटर विराट कोहली यूँ तो अपनी धुँआदार परफोरमेंस के लिए ख़बरों में अक्सर छाए ही रहते हैं, लेकिन जब से नया साल शुरू हुआ है तब से विराट रोज़ ही न्यूज़ में हैडलाइन बटोर रहें हैं और इसकी वजह उनकी प्रोफेशनल लाइफ नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ है। जी हाँ जब से विराट का ब्रेक अप अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा से हुआ है तब से मीडिया दोनों के पल पल की ख़बर रखने लगी है।

सुनने में आया था था की विराट कोहली अनुष्का से शादी कर घर बसना चाहते थे लेकिन अनुष्का अभी शादी के लिए तैयार नहीं हैं और उन्हें अपने कैरियर पर ध्यान देना है। अनुष्का, सलमान के अपोजिट फ़िल्म सुल्तान’ करना चाहती थी लेकिन विराट नहीं चाहते थे की अनुष्का फिलहाल कोई भी फ़िल्म करें क्योंकि उन्हें इस साल शादी करनी थी। दोनों अपनी ज़िद पर अड़े रहे और हो गया ब्रेक आप। ब्रेक आप के बाद ये भी सुनाने में आया की विराट अनुष्का से पैच अप करने की पूरी कोशिश कर रहें हैं लेकिन अनुष्का उनसे मिलने तक को तैयार भी नहीं हैं। 

 

हाल ही में अब जो कुछ भी हुआ है उसके बाद तो साफ़ हो गया है की विराट अपनी प्रेमिका अनुष्का के लिए खूब तड़प रहें हैं। और वो उन्हें वापस पाना चाहते है। विराट को हाल ही में बेहद पुराना गाना “जो वादा किया वो निभाना पड़ेगा” गाते हुए सुना गया.

हुआ यूँ बांग्लादेश में चल रहे एशिया कप में भारत दोनों मैच जीत चुकी है। पहले मैच में बांग्लादेश को हराने के बाद टीम इंडिया ने पकिस्तान को भी धुल चटाया। ऐसे में ढाका में स्तिथ हाई कमीशन ऑफ़ इंडिया ने टीम इंडिया को रविवार को डिनर पर बुलाकर सम्मानित किया। 

ये ख़ास पार्टी और भी ख़ास हो गयी जब विराट कोहली ने गाना गया। सूट बूट में बेहद हैंडसम लग रहें विराट स्टेज पर गए और बेहद ख़ूबसूरत गाना “जो वादा किया वो निभाना पड़ेगा” गाया।

ये गाना विराट ने किसके लिए गया ये तो समझने वाले समझ ही गए होंगे।

विराट ने कुछ इस अंदाज में गाया  ये गाना:

 

Related Topics