हैदराबाद टेस्ट से पहले कप्तान कोहली ने की बांग्लादेश की तारीफ़ | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

हैदराबाद टेस्ट से पहले कप्तान कोहली ने की बांग्लादेश की तारीफ़ 

हैदराबाद टेस्ट से पहले कप्तान कोहली ने की बांग्लादेश की तारीफ़

भारत और बांग्लादेश के बीच एकमात्र टेस्ट शुरू होने में अब बस कुछ ही पल और घंटों का समय शेष रह गया हैं. भारत और बांग्लादेश के बीच एकमात्र टेस्ट हैदराबाद के राजीव गाँधी स्टेडियम में खेला जायेंगा. हरभजन सिंह ने की आशीष नेहरा की प्रशंसा, चैंपियंस ट्राफी में कर सकते है कोहली की जगह भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व

गुरूवार, 9 फरवरी से शुरू होने वाले एकमात्र टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने बुधवार को एक प्रेस कांफ्रेंस को आयोजित किया और बांग्लादेश के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच के बारे में बातचीत की.

विराट कोहली ने मेहमान टीम बांग्लादेश के बारे में बात करते हुए कहा, कि

”बांग्लादेश की टीम एक ऐसी टीम हैं, जिसके बारे में पहले से ही कुछ भी नहीं कहा जा सकता. बांग्लादेश पिछले काफी समय से लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं. वनडे क्रिकेट और टी ट्वेंटी क्रिकेट के साथ-साथ टेस्ट क्रिकेट में भी बांग्लादेश की टीम ने अच्छा खेल दिखाया हैं.” 234 नौकरियां निकलने वाली ट्वीट पर घिरे अश्विन ने दिया सफाई, लेकिन अभी भी मुश्किलें खत्म नहीं

भारतीय टीम के कप्तान के अनुसार-

”बांग्लादेश की टीम ने न्यूजीलैंड के दौरे पर भी कमाल का प्रदर्शन किया था. वनडे मैचों में भी बांग्लादेश ने हर मैच में 350 से ज्यादा रन बनाये थे. टेस्ट क्रिकेट में भी उन्होंने शानदार खेल दिखाया. ऐसे में बांग्लादेश की टीम को हल्के में लेना या कम आँकना गलत साबित हो सकता हैं.” 

विराट कोहली ने अपनी बात की आगे जारी रखते हुए कहा, कि

”वाकई में यह टेस्ट मैच ऐतिहासिक होने वाला हैं, क्योंकि बांग्लादेश पहली बार हमारे देश में कोई अंतर्राष्ट्रीय टेस्ट मैच खेलने आ रही हैं. मैं आशा करता हूँ, कि सभी को एक लाजवाब टेस्ट देखने को मिलेगा. भारत में टेस्ट क्रिकेट खेलना बांग्लादेश के लिए बहुत बड़ी बात होगी. भारत में दर्शकों का समर्थन देखते ही बनता हैं. कहने को यह मात्र एक मैच की श्रृंखला हैं, लेकिन यह बहुत रोमांचित होने वाली हैं.”

Related posts